HOMEMADHYAPRADESH

Bulldozer Action in Rewa रीवा में दुष्कर्म के आरोपियों के घर चला बुलडोजर

Bulldozer Action in Rewa रीवा में दुष्कर्म के आरोपियों के घर चला बुलडोजर

रीवा Bulldozer Action in Rewa: जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के मामले में (In case of rape in Naigarhi police station area of Rewa)  3 आरोपियों के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चल गया है.मामले में तीन आरोपियों की तलाश जारी और फरार आरोपियों के संपत्ति की जानकारी लेने में प्रशासनिक अमला जुटा है.

दुष्कर्म के मामले में आरोपियों के घर बुलडोजर
रीवा के नईगढ़ी थाना क्षेत्र (Naigarhi police station area of ​​Rewa) में हुए दुष्कर्म के मामले में रीवा प्रशासन आरोपियों के घर बुलडोजर लेकर पहुंचा और दरिंदगी करने वाले दरिंदों के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई शुरू की है.

संपत्ति की जानकारी लेने में प्रशासनिक अमला जुटा 

बता दें कि पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों दरिंदों के घरों को चिन्हित कर.जिसमें अवैध अतिक्रमण पाया गया, उन घरों पर अब जिला प्रशासन का बुलडोजर चलना शुरू हुआ. यह कार्रवाई पकड़े गए उन 3 दरिंदों के घर पर अभी की जा रही है.बाकी फरार तीन आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी हुई है और उनकी भी संपत्ति की जानकारी लेने में प्रशासनिक अमला जुटा हुआ है.

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पकड़े गए अभी तीन आरोपियों के संपत्ति का ब्यौरा लेने के बाद जिन जगहों पर अतिक्रमण व अवैध तरीके से घर बनाए पाया गया है.उन पर कार्रवाई की जा रही है.बाकी फरार तीन आरोपियों की तलाश जारी है और उनके भी संपत्ति का विवरण प्रशासनिक अमला ले रहा है और उन पर भी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि पुलिस ने पास्को एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामले को पंजीबद्ध कर अब तक कुल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी अन्य 3 आरोपियों की तलाश जारी है.

Show More

Related Articles

Back to top button