HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Result विजयराघवगढ़ विधानसभा की नगर परिषद कैमोर तथा विजयराघवगढ़ में लहराया BJP का झंडा, दोनों जगह निर्विरोध अध्यक्ष उपाध्यक्ष

विजयराघवगढ़ विधानसभा की दोनों नगर पंचायत कैमोर तथा विजयराघवगढ़ में लहराया BJP का झंडा, दोनों जगह निर्विरोध अध्यक्ष उपाध्यक्ष

Result विजयराघवगढ़ विधानसभा की दोनों नगर परिषद हुई भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में निर्विरोध हो गई। मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा के मार्गदर्शन में विधायक  संजय सत्येन्द्र पाठक ने निर्विरोध निर्वाचन का रिकार्ड बनाये रखा। कांग्रेस प्रत्याशी खड़ा करने का साहस भी जुटा नही पाई।

AD

विजयराघवगढ़ विधानसभा की दोनों नगर पंचायत कैमोर एवं विजयराघवगढ़ का निर्वाचन भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में निर्विरोध रहा । दोपहर 12 बजे तक दोनों ही नगर परिषदों में भाजपा की ओर कैमोर नगर पंचायत में श्रीमती मनीषा अजय शर्मा एवं विजयराघवगढ़ नगर पंचायत में श्रीमती वसुधा मनीष मिश्रा ने फार्म जमा करे। दोनों ही जगह कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी खड़ा करने का साहस जुटा भी नही पाई इस तरह भाजपा की अध्यक्षों का निर्वाचन निर्विरोध सुनिश्चित हो चुका है ।

ये सब संभव हो पाया प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,भाजपा प्रदेशाध्यक विष्णुदत्त शर्मा के मार्गदर्शन में विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक द्वारा बनाई गई कुशल रणनीति की वजह से।

विजयराघवगढ़ में कांग्रेस पार्टी की स्थिति ये रही की अंतः कलह के कारण उनके पास दो सदस्य बचे थे उनके पास प्रस्तावक तो था पर समर्थक नहीं रह गया था इसी वजह से 12 बजे तक कांग्रेस पार्टी के द्वारा कोई नामांकन दाखिल नहीं हुआ ।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button