HOMEMADHYAPRADESH

Har Ghar Tiranga पर कांग्रेस MLA के सवाल पर CM Shivraj ने दिया ये जवाब

Har Ghar Tiranga पर कांग्रेस के सवाल पर CM Shivraj ने दिया ये जवाब

Har Ghar Tiranga . आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर हर घर तिरंगा अभियान और तिरंगा सम्मान महोत्सव को लेकर मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने हैं. झंडे को मुफ्त देने और बेचने को लेकर सियासत जोर पकड़ रही है. कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के 15 अगस्त पर लोगों को मुफ्त में झंडे देने और महापुरुषों की तस्वीरें देने के ऐलान के बाद यह चरम पर पहुंच गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुफ्त में तिरंगे बांटने के विपक्ष के नेताओं के ऐलान पर करारा जवाबी हमला बोला. उन्होंने ने कहा कि मुफ्त में झंडे देना नादानी है. लोगों को अपने खून पसीने की कमाई से तिरंगा खरीद कर घर पर लगाना चाहिए.

AD

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अमृत काल चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का आह्वान किया है. अमृत महोत्सव के पर्व पर हर घर में तिरंगा फहराया जाएगा. मध्य प्रदेश में भी हर घर पर तिरंगा फहराया जाएगा. 13 अगस्त से अभियान शुरू होना है. गौरतलब है कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत मुख्यमंत्री शिवराज ने भी राष्ट्रीय ध्वज खरीदा. उन्होंने लोगों से भी पूछा कि आपने तिरंगा लिया कि नहीं. मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि अपनी कमाई से ही ध्वज खरीदना. उन्होंने फ्री में ध्वज बांटने वालों को आड़े हाथों लिया.

नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने भी उठाए सवाल
वहीं, झंडे बेचने और मुफ्त में देने को लेकर सियासत के बीच नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा राष्ट्रीय ध्वज को बेचना ठीक नहीं. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उन्हें इस बात की शिकायतें मिल रही हैं कि राष्ट्रीय ध्वज महंगी दरों पर बेचे जा रहे हैं. यह ठीक नहीं है.

AD
Show More

Related Articles

Back to top button