HOMEजरा हट के

Dangers sex: बीवी से रोमांस करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हुआ, बेडरुम से पहुंचा अस्पताल

Dangers sex: बीवी से रोमांस करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हुआ, बेडरुम से पहुंचा अस्पताल

Dangers sex: बीवी से रोमांस करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हुआ एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल होकर बेडरुम से पहुंचा अस्पताल।

AD

Dangers sex  कई ऐसे कपल हैं जो उम्र के आखिरी पड़ाव तक भी रोमांस नहीं बंद करते. सिर्फ इंटिमेसी का तरीका बदल जाता है. इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स (Journal Of Surgery Case Reports) में डॉक्टर्स ने उस बुजुर्ग कपल के साथ घटी घटना को शेयर किया, जो पचास की उम्र में किसी जवान कपल की तरह ही रोमांस करता पकड़ा गया. लेकिन ऐसा करना शख्स के लिए काफी खतरनाक साबित हुआ.

इंडोनेशिया के जावा में रहने वाला ये शख्स बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में लाया गया था. उसके यूरेथा से खून का रिसाव होने लगा था. साथ ही उसका प्राइवेट पार्ट फूल गया था और बैगनी रंग का हो गया था. डॉक्टर्स को तुरंत उसकी सर्जरी करनी पड़ी. तब जाकर उसकी जान बचाई गई. जब होश में आने के बाद उससे पूछा गया कि उसकी ऐसी हालत कैसे हो गई तो सुने बताया कई वो अपनी पत्नी के साथ रोमांस करते हुए आउट ऑफ कंट्रोल हो गया था. अब इस शख्स की मेडिकल कंडीशन को मेडिकल जर्नल में शामिल किया गया है.

बेहद दर्द में पहुंचा अस्पताल
इंडोनेशिया के जावा में रहने वाले इस शख्स को Dr Soetomo General Hospital में लाया गया था. उसे इमरजेंसी ऑपरेशन के लिए ले जाया गया. डॉक्टर्स के मुताबिक़, पत्नी से रोमांस करते हुए उसका प्राइवेट पार्ट शायद पत्नी के प्यूबिक बोन से टकरा गया था. इसके बाद कपल को कुछ चटकने की आवाज आई और शख्स दर्द से छटपटा गया. अस्पताल पहुंचने तक उसकी हालत काफी खराब हो गई थी. दो घंटे तक उसकी सर्जरी की है. डॉक्टर्स को उसके प्राइवेट पार्ट का ऊपरी हिस्सा हटाना पड़ा ताकि अंदर के डैमेज को संभाला जा सके.

AD
Show More

Related Articles

Back to top button