HOMEMADHYAPRADESH

CM Rise school Result प्रशासकीय और अकादमिक शिक्षकों की नियुक्ति के लिए परीक्षा के रिजल्ट घोषित, यहां देखें

रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। उम्मीदवार विमर्श पोर्टल पर अपने रिजल्ट की जांच कर सकेंगे। वहीँ रिजल्ट डाउनलोड कर सकेंगे।

CM Rise school Result मध्य प्रदेश सीएम राइज स्कूलों (CM Rise schools) में जल्द शिक्षकों सहित प्रधान अध्यापकों की नियुक्ति की जाएगी। इसके लिए प्रशासकीय और अकादमिक शिक्षकों की नियुक्ति के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया था। जिसका रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। उम्मीदवार विमर्श पोर्टल पर अपने रिजल्ट की जांच कर सकेंगे। वहीँ रिजल्ट डाउनलोड कर सकेंगे।

रिजल्ट के लिंक उपलब्ध करवाई जा रही है। लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा शिक्षकों की नियुक्ति हेतु चयन परीक्षा का आयोजन किया गया था। जिस के रिजल्ट को घोषित किया गया है। इन रिजल्ट में उम्मीदवार CM राइज स्कूलों (CM Rise schools) में नियुक्ति की पात्रता रखेंगे।

इस मामले में लोक शिक्षण संचालनालय के आयुक्त का कहना है कि सभी शिक्षकों के पास चयनित विषय साथ ही सेवा में नियुक्ति का आदेश होना चाहिए। आदेशानुसार चयनित शिक्षकों की उनसे संबंधित विषयों के साथ ही CM Rise स्कूलों में नियुक्ति होगी। कोई भी शिक्षक अपने विषय को नहीं बदल सकेंगे।

इसके अलावा जनजातीय कार्य विभाग में शिक्षकों के पास विभाग की तरफ से एक सप्ताह के अंदर NOC प्रमाण पत्र का होना अनिवार्य होगा। बिना विवाह के अनुसार के शिक्षकों की नियुक्ति नहीं की जा सकेगी। वही चयनित उम्मीदवारों के खिलाफ शिकायत और दंड की स्थिति सहित मेरिट के लिस्ट पर नियुक्ति का अंतिम निर्णय और डिपार्टमेंटल इंक्वायरी आदि के निर्णय भी जल्दी लिए जाएंगे।

सीएम राइज स्कूल शिक्षकों की नियुक्ति परीक्षा का परिणाम

1. उप प्राचार्य यहाँ क्लिक करें
2. प्रधानअध्यापक (माध्यमिक सेक्शन) यहाँ क्लिक करें
3. प्रधानअध्यापक (प्राथमिक सेक्शन) यहाँ क्लिक करें
1. प्राथमिक शिक्षक यहाँ क्लिक करें
2. माध्यमिक शिक्षक यहाँ क्लिक करें
3. उच्च माध्यमिक शिक्षक/व्याख्याता यहाँ क्लिक करें

Show More

Related Articles

Back to top button