HOMEJOBSज्ञानराष्ट्रीय

Digital Marketing Jobs 2022 : 10वीं के बाद भी कर सकते हैं ये कोर्स, मिल सकती है हजारों की सैलरी

Digital Marketing Jobs 2022 : 10वीं के बाद भी कर सकते हैं ये कोर्स, मिल सकती है हजारों की सैलरी

Digital Marketing Jobs 2022 प्रोफेशनल और स्किल ओरिएंटेड  शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्सेस की शुरुआत की है जहां से आप घर बैठे खुद को एक किसी फील्ड का प्रोफेशनल बना सकते हैं। यहां ग्राफिक डिजाइनिंग और डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी कई कोर्स मौजूद हैं।

इतना ही नहीं सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए भी सफलता पर लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोर्सेस हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं ने सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में शानदार नौकरियां हासिल की हैं। अगर आप भी प्राइवेट या सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आप एक बार सफलता डॉट कॉम पर विजिट जरूर करें और अपनी पसंद के मुताबिक कोर्स में एडमिशन लीजिए जिसके बाद आपको सफलता की फैकल्टी ना केवल आपको प्रोफेशनल बनने के लिए तैयार करेगी बल्कि वो आपका सही करियर चुनने में मार्गदर्शन भी करेगी।

10वीं पास युवा भी इसमें बना सकते हैं करियर :

युवाओं के पास डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट बनने का एक बेहद ही सुनहरा अवसर है। सफलता डॉट कॉम ने कम फीस व महज तीन महीने में युवाओं को डिजिटल मार्केटिंग की पूरी स्किल सीखाने के लिए एक खास कोर्स लांच किया है। इस कोर्स की खासियत यह है कि इसमें किसी भी उम्र और डिग्री वाले युवा एडमिशन ले सकते हैं। यानी इसमें 10वीं पास युवा से लेकर कोई भी डिग्री रखने वाले लोग एडमिशन ले सकते हैं और डिजिटल मार्केटिंग की स्किल्स सीखकर एक अच्छी नौकरी हासिल कर सकते हैं।

सफलता के कोर्स में क्या है खास :

Safalta.com द्वारा शुरू किए गए खास Digital Marketing Course में आपको डिजिटल मार्केटिंग से जुड़ी सभी बेसिक जानकारियां साझा की जाएंगी। इस खास कोर्स में आपको गूगल सर्टिफाइड एक्सपीरियंसड फैकल्टीज से पढ़ने का मौका मिलता है। साथ ही आपको सीखने के लिए 9 मॉड्यूल्स और 40 से भी अधिक लर्निंग टूल्स उपलब्ध कराया जाता है। इस कोर्स मेंआपको इंटरव्यू की भी तैयारी कराई जाती है और साथ ही आपको एक्सपर्ट फैकल्टीज से सीखने का मौका तथा इनके मास्टर क्लास सेशन्स में भी शामिल होने का मौका मिलता है। तो देर किस बात की आज ही इस कोर्स से जुड़े और डिजिटल मार्केटिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाएं। इसके लिए आप ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके इस खास कोर्स से जुड़ सकते हैं।

सफलता के साथ बनाएं अपना करियर :

अगर आप भी 12वीं या ग्रैजुएशन कर चुके हैं लेकिन अपने करियर को लेकर तमाम तरह की चिंताओं से घिरे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। देश की जानी-मानी ऐडटेक कंपनी सफलता  ने युवाओं की मदद के लिए कई प्रोफेशनल और स्किल ओरिएंटेड  शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्सेस की शुरुआत की है जहां से आप घर बैठे खुद को एक किसी फील्ड का प्रोफेशनल बना सकते हैं। यहां ग्राफिक डिजाइनिंग और डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी कई कोर्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए भी सफलता पर लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोर्सेस हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं ने सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में शानदार नौकरियां हासिल की हैं। अगर आप भी प्राइवेट या सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आप एक बार सफलता डॉट कॉम पर विजिट जरूर करें और अपनी पसंद के मुताबिक कोर्स में एडमिशन लीजिए जिसके बाद आपको सफलता की फैकल्टी ना केवल आपको प्रोफेशनल बनने के लिए तैयार करेगी बल्कि वो आपका सही करियर चुनने में मार्गदर्शन भी करेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button