HOMEMADHYAPRADESHजरा हट के

साहब! भैंस दूध नहीं दे रही, पुलिस दुहाने में करे मदद, अजीब शिकायत लेकर थाने पहुंचा व्यक्ति

पुलिस ने पूछा-क्या समस्या है, किसान ने कहा-साहब! भैंस दूध दुहने नहीं देती, मदद करें

भिंड। भिंड एक अनूठा मामला सामने आया है। यहां एक किसान पुलिस थाने पहुंचा और बाेला साहब! भैंस दूध दुहने नहीं देती, पुलिस की मदद चाहिए। जब किसान ने यह समस्या बताई ताे पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। उन्हाेंने उससे फिर से पूछा कि क्या काेई अन्य समस्या भी है ताे किसान ने साफ कहा कि उसकी ताे केवल यही दिक्कत है। पुलिस यदि मदद करती है ताे वह अहसानमंद रहेगा। किसान का यह वीडियाे इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रहा है।

भैंस को लेकर थाने पहुंच गए।

नयागांव गांव में रहने वाले 50 वर्षीय बाबू लाल पिता छोटे लाल जाटव शनिवार को अपनी भैंस को लेकर थाने पहुंच गए। उन्होंने थाना प्रभारी हरजेंद्र सिंह चौहान से गुहार लगाते हुए कहा कि साहब! हमारी भैंस दूध दुहने नहीं देती। इसलिए मैं चाहता हूं कि दूध दुहने में पुलिस मेरी मदद करे। पुलिस अगर मेरी मदद करेगी तो मैं सदैव आप लोगों का अहसानमंद रहूंगा। इतना ही नहीं किसान ने इसको लेकर शिकायती आवेदन भी दिया है। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वहीं डीएसपी अरविंद शाह का कहना है कि किसान को थाने बुलाया गया है। किसान की हर संभव मदद की जाएगी

भोलेपन में कर गया भूल

वहीं इस मामले पर डीएसपी हेडक्वार्टर अरविंद शाह ने बताया कि वह व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त तो नहीं था, लेकिन बहुत भोलाभाला था. उसने हाल ही में भैंस खरीदी थी और दूध ना देने पर गांव के किसी व्यक्ति ने उसे टोटके के तौर पर पुलिस से मदद मांगने की सलाह दी थी. जिस वजह से वह थाने में मदद मांगने आया था. पुलिस ने उसे समझा कर वापस भेजा.

Show More

Related Articles

Back to top button