मध्यप्रदेश : Covid Care Center को बंद करने के फैसले पर कांग्रेस का सरकार पर हमला

भोपाल, । पूरे देश के साथ ही मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) में भी अभी कोरोना (Corona) का खतरा पूरी तरह से टला नहीं है,लेकिन इस बीच शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने प्रदेश में राजधानी भोपाल को छोड़कर अन्य सभी जगहों पर कोविड केयर सेंटरों (Covid Care Center) को बंद कर दिया है।

ये ऐसे सेंटर थे, जिन्हें मामूली लक्षण वाले संदिग्ध मरीजों को भर्ती करने के लिए बनाया गया था। सरकार का यह फैसला विवादों में आ गया है पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) शिवराज सरकार पर लगातार हमलावर हैं। कमलनाथ ने सरकार के आदेश के बाद कल ट्वीट कर हमला किया था उसके बाद आज फिर कमलनाथ ने एक के बाद एक तीन ट्वीट (tweet) कर हमला किया है।

कमलनाथ ने ट्वीट (Tweet) किया – शिवराज जी, मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण का आँकड़ा 2.5 लाख के करीब पहुंच चुका है, अभी तक घोषित मौतों का आँकड़ा 3641 पर पहुँच चुका है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले भी बढ़ रहे है और रोज़ मौतें भी हो रही है , , ऐसे भी कोविड केयर सेंटर को बंद करना बेहद ही अविवेकपूर्ण निर्णय है।

दूसरे ट्वीट में कमलनाथ ने लिखा- “और जब जनहित के मुद्दों से बचना हो, विधानसभा का सत्र स्थगित करना हो, विपक्ष के कार्यक्रम रोकना हो, नगरीय निकाय के चुनाव को अभी नहीं करवाना हो, प्रदेश में धार्मिक आयोजन, शादियाँ या अन्य आयोजन रोकना हो तो यही कोरोना डरावना व भयावह हो जाता है।

तीसरे ट्वीट में कमलनाथ ने बड़ा हमला करते हुए लिखा- “आप कोरोना को अपनी सुविधानुसार परिभाषित करते है।आपका यह दोहरा चरित्र प्रदेश की जनता खुली आँखो से देख रही है।