HOMEराष्ट्रीय

Sangli Murder Case आत्महत्या नहीं हत्या थी सांगली के 9 लोगों की मौत, गड़े धन के लिए तांत्रिक ने खेला खूनी खेल

आत्महत्या नहीं हत्या थी सांगली के 9 लोगों की मौत, गड़े धन के लिए तांत्रिक ने खेला खूनी खेल

Sangli Murder Case: 9 लोगों की रहस्यमयी मौत पर जो खुलासा हुआ है उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यह आत्महत्या नहीं हत्या थी।

AD

महाराष्ट्र के सांगली जिले में दो भाइयों के परिवार के नौ सदस्यों की मौत के मामले में जांच में उजागर हुआ है कि उन्हें एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने कथित तौर पर जहर देकर मार डाला. पुलिस ने सोमवार को बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आत्महत्या नहीं हत्या

पहले इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा था. परिवार के सदस्यों के शव 20 जून को म्हैसल गांव में एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित दोनों भाइयों के घरों में मिले. इनमें एक शिक्षक और दूसरा पशु चिकित्सक था. शुरुआती जांच में इसे कर्ज में डूबे होने की वजह से आत्महत्या किये जाने का माना जा रहा था.

तांत्रिक ने खेला खूनी खेल

पुलिस महानिरीक्षक (कोल्हापुर रेंज) मनोज कुमार लोहिया ने कहा, ‘हमने एक तांत्रिक और उसके चालक को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. जांच में पता चला कि दोनों ने कथित तौर पर परिवार के नौ सदस्यों को जहर देकर उनकी जान ली.’ एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा.

जांच में सनसनीखेज खुलासा

जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि हत्या गुप्त धन के कारण की गई थी. सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने बताया कि हत्या के मामले में अब्बास महमंडली बागवान और धीरज चंद्रकांत सुरवशे को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए दोनों संदिग्ध माया के घर आ रहे थे. आरोपी और माया, गुप्त पैसे को लेकर चर्चा कर रहे थे.

AD
Show More

Related Articles

Back to top button