HOMEMADHYAPRADESHजबलपुर

Bargi Dam Jabalpur बरगी डेम नहाते समय डूबे माडल दीक्षांत पांडेय का शव बरामद

Bargi Dam Jabalpur बरगी डेम नहाते समय डूबे माडल दीक्षांत पांडेय का शव बरामद

Bargi Dam Jabalpur बरगी डेम में मेकल रिसोर्ट के पास नहाते समय डूबे शहर निवासी मुंबई के माडल दीक्षांत पांडेय का शव आज सुबह मिल गया है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को पानी में तलाश कर बाहर निकाला और पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम कराते हुए परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। दीक्षांत का शव मिलते ही उसके परिवार में मातम छा गया।

AD

भाई के साथ गया था घूमने

बरगी टीआई रीतेश पांडेय ने बताया कि राजुल टाउनशिप तिलहरी निवासी 21 वर्षीय दीक्षांत पांडेय मुंबई में माडलिंग करता था। कुछ दिनों के लिए वह अपने घर आया था। दीक्षांत अपने बड़े भाई निशांत पांडेय एवं बुआ के बेटे अभिषेक व आयुष के साथ कल रविवार को बरगी डेम घूमने गया था।

चारों शाम को मेकल रिसोर्ट से गौर की ओर आने वाले रास्ते में करीब एक किलोमीटर आगे रुके और नहा रहे थे। इसी दौरान दीक्षांत पानी में डूब गया था। देर रात में पानी में दीक्षांत की तलाश की गई, लेकिन वह नहीं मिला था। इसके बाद आज सुबह पुलिस की टीम ने स्थानीय गोताखोरों एवं होमगार्ड के गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, जिसके थोड़ी देर बाद ही सुबह करीब 9.30 बजे गोताखोरों को घटनास्थल के पास ही पानी के अंदर दीक्षांत का शव मिल गया।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button