HOMEराष्ट्रीय

Uddhav Thackeray Nari shrap उद्धव सरकार को भारी पड़ा ‘नारी श्राप’, वायरल हो रहे कंगना व नवनीत के बयान

पर भारी पड़ा 'नारी श्राप', वायरल हो रहे कंगना व नवनीत राणा के ये बयान

Uddhav Thackeray Nari shrap । महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री निवास से अपना बोरिया बिस्तर बांध लिया है और अपने घर मातोश्री पहुंच चुके हैं। शिवसेना विधायक और मंत्री एकनाथ शिंदे के विद्रोही रुख के कारण मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मुश्किल में हैं। इस तमाम संकट के बीच सोशल मीडिया पर अमरावती से सांसद नवनीत राणा और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बयान चर्चा में हैं और साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उद्धव ठाकरे को महिलाओं को श्राप भारी पड़ गया है।

साथ ही महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत का बयान भी वायरल हो रहा है। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ठाकरे सरकार पर हमला बोला था तो BMC ने कंगना के घर पर कार्रवाई की। तब कंगना ने कहा था, ‘उद्धव ठाकरे, यह आतंक अच्छा है, मेरे साथ हुआ। जय हिंद जय महाराष्ट्र। बीएमसी की कार्रवाई पर कंगना ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, ये वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता।

AD
हनुमान चालीसा विवाद में नवनीत राणा को जेल भेजा था
आपको बता दें को अमरावती से सांसद नवनीत राणा को हनुमान चालीसा विवाद के बाद जेल में डाल दिया गया था और BMC की कार्रवाई में कंगना रनौत के घर में तोड़फोड़ की गई थी। उद्धव ठाकरे सरकार पर लगातार निशाने साधने वाले नवनीत राणा और कंगना रनौत के बयान एक बार फिर सुर्खियों में हैं।
नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे को दी थी चुनौती
गौरतलब है कि भाजपा से विवाद के बाद महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एनसीपी और कांग्रेस से हाथ मिलाकर बेमेल गठबंधन तैयार कर लिया था। इस बात को लेकर शिवसेना में ही दो राय कायम हो गई थी। इसके अलावा नवनीत राणा और कंगना रनौत ने उद्धव को दी सीधी चुनौती देते हुए मुख्यमंत्री और ठाकरे सरकार का विरोध किया। उद्धव ठाकरे के खिलाफ बयान दिए और इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा।
महाराष्ट्र में अजान विवाद के बीच नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने उद्धव ठाकरे को हनुमान चालीसा पढ़ने को कहा था और ऐसा न करने पर मातोश्री जाकर उन्हें हनुमान चालीसा पढ़ने को कहा। इस विवाद में राणा दंपत्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया। राणा दंपत्ति 13 दिनों तक जेल में रखा गया। तब नवनीत राणा ने कहा था कि उद्धव ने सत्ताा का दुरुपयोग किया है और जनता इसका जवाब जरूर देगी। नवनीत राणा ने कहा था कि उद्धव ठाकरे को उनका घमंड ले डूबेगा।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button