HOMEMobileTechज्ञान

Jio Recharge Plans जियो ने लांच किया 400 रुपये से कम वाले बेहतरीन प्लान

Jio Recharge Plans जियो ने लांच किया 400 रुपये से कम वाले बेहतरीन प्लान

Jio Recharge Plans under 400: टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio के यूजर हैं और अगर आप भी रीचार्ज के लिए एक ऐसा Jio Plan तलाश रहे जो लंबी वैलिडिटी दे बेशक प्लान में डेटा कम मिले तो भी चलेगा लेकिन वैधता 84 दिनों की होनी चाहिए। तो हम आज आपके लिए एक ऐसा ही प्लान निकालकर लाए हैं। ये प्लान खासतौर से कंपनी ने अपने उन यूजर्स के लिए डिजाइन किया है जिनके घर में WiFi लगा है, ऐसा इसीलिए क्योंकि मोबाइल डेटा की सिर्फ जरूरत घर के बाहर ही पड़ती है और कंपनी का 400 रुपये से कम कीमत में आने वाला Jio Value Pack लंबी वैलिडिटी देता है।

Jio 395 Plan Details
इस Jio Prepaid Plan के साथ कंपनी अपने यूजर्स को 6 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 1000 एसएमएस ऑफर करती है। अब

Jio 395 Plan: वैलिडिटी
400 रुपये से कम कीमत में आने वाले इस प्लान के साथ यूजर्स को लंबी वैलिडिटी दी जाती है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस Jio Plan के साथ कंपनी अपने यूजर्स को पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस जियो प्लान के साथ Jio Tv, Jio Cinema के अलावा जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड जैसे ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलेगा।

वहीं, अगर आप Airtel यूजर हैं तो आपको पूरे 60 रुपये एक्स्ट्रा खर्च करने होंगे। जी हां, एयरटेल के पास भी एक ऐसा ही प्लान जो वाई-फाई यूजर्स को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है, इस प्लान की कीमत है 455 रुपये।

Airtel 455 Plan Details
इस प्लान के साथ 6 जीबी हाई-स्पीड डेटा, 900 एसएमएस के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो ये प्लान 30 दिनों के लिए Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल, विंक म्यूजिक, Apollo 24/7 सर्किल की 3 महीने की मेंबरशिप, Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स, फ्री हेलो ट्यून्स और FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button