HOMEराष्ट्रीय

Maharashtra Crisis LIVE: भंग होगी विधानसभा, उद्धव ठाकरे देंगे इस्तीफा, आदित्य ठाकरे ने प्रोफाइल से हटाया मंत्री पद

Maharashtra Crisis LIVE: भंग होगी विधानसभा, उद्धव ठाकरे देंगे इस्तीफा, आदित्य ठाकरे ने प्रोफाइल से हटाया मंत्री पद

Maharashtra Crisis LIVE:  शिवसेना के दिग्गज नेता एकनाथ शिंदे ने बड़ी बगावत कर दी है, जिसके कारण उद्धव ठाकरे सरकार पर संकट मंडरा रहा है। कल तक सूरत में ठहराए गए शिवसेना के बागी विधायकों को बुधवार सुबह असम की राजधानी गुवाहाटी लाया गया। गुवाहाटी एयरपोर्ट पर एकनाथ शिंदे ने बड़ा दावा किया। बकौल एकनाथ शिंदे, मेरे साथ शिवसेना के 40 विधायक मौजूद हैं। खबर यह भी है कि एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र राज्यपाल को चिट्ठी भी लिख दी है और माना जा रहा है कि वे जल्द ही राज्यपाल से मिल सकते हैं। हालांकि एक बुरी खबर यह है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोन संक्रमित हो गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इससे महाराष्ट्र का घटनाक्रम लंबी खींच सकता है। कहा जा रहा है कि गोवा के राज्यपाल को महाराष्ट्र का अतिरिक्त प्रभार दिया जा सकता है। पढ़िए महाराष्ट्र की राजनीति से जुड़ा हर अपडेट

AD

Maharashtra Crisis LIVE: Latest Updates

किसी भी वक्त इस्तीफा दे सकते हैं उद्धव: उद्धव ठाकरे के बारे में कहा जा रहा है कि अब वे इस्तीफा देने का मन बना रहे हैं। इस बारे में उद्धव अपने सहयोगियों और सरकार के साथियों से विचार-विमर्श कर रहे हैं। शिवसेना की सोच यही है कि विधानसभा में सरकार गिरने से अच्छा है कि उद्धव पहले ही इस्तीफा दे दे। आदित्य ठाकरे ने भी ट्विटर पर अपने प्रोफाइल से मंत्री पद हटा लिया है।

क्या बाजी हार चुके हैं उद्धव ठाकरे: संजय राउत के ताजा बयानों के बाद कहा जा रहा है कि उद्धव ठाकरे बाजी हार चुके हैं। संजय राउत ने पहले एक बयान में कहा कि ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, सत्ता चली जाएगी। प्रतिष्ठा रहना चाहिए, सत्ता जाएगी तो फिर आ जाएगी। इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट में संकेत दिया कि विधानसभा भंग की जा सकती है। आज दिन में होने वाली कैबिनेट बैठक में इसकी अनुशंसा की जा सकती है।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button