HOMEMADHYAPRADESH

OMG आठ बार कस्टडी से भाग चुके शेरसिंह के कारण 40 पुलिसवाले हो चुके हैं निलंबित

OMG आठ बार कस्टडी से भाग चुके शेरसिंह के कारण 40 पुलिसवाले हो चुके हैं निलंबित

OMG सैकड़ों लग्जरी कारों के ताले तोड़ चुका शातिर वाहन चोर शेरसिंह मीणा सिक्योरिटी ब्रेक करने में भी माहिर है। आठ बार पुलिस कस्टडी से भाग चुके शेरसिंह के कारण 40 पुलिसकर्मियों पर गाज गिर चुकी है। इंदौर पुलिस ने उसे कड़ी सुरक्षा में रखा है। 24 घंटे सशस्त्र पुलिस जवान पहरा दे रहे हैं।

पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र के मुताबिक, शेरसिंह मीणा उर्फ शेरु उर्फ रतनसिंह धाधनेर के विरुद्ध देश के विभिन्न शहरों में 50 से ज्यादा अपराध दर्ज हैं। शेरसिंह पिछले कई महीनों से शहर में सक्रिय था और महंगी गाड़ियां चुरा कर ले जा रहा था। पुलिस ने जब उसके संबंध में राजस्थान पुलिस से चर्चा की तो पता चला कि वह पुलिस को गच्चा देने में माहिर है। एक बार तो कोटा के समीप चलती ट्रेन से ही हथकड़ी सहित भाग गया था। शेरसिंह मीणा से डीसीपी (अपराध) निमिष अग्रवाल और डीसीपी जोन-2 संपत उपाध्याय पूछताछ कर रहे हैं।

सीपी मिश्र के मुताबिक, शातिर चोर शेरसिंह हाईप्रोफाइल चोर है। वह वाहन चुराने वालों की फौज लेकर चलता है। चार पहिया वाहन से ड्राइवर और लॉक खोलने वाले एक्सपर्ट भेज देता था। खुद फ्लाइट से शहर में आता और सितारा होटलों में रुकता था। इससे किसी को उस पर शक भी नहीं होता था। आरोपित रात में घरों के बाहर खड़ी महंगी कारों की रैकी करता और मौका देख कर टैबलेट की मदद से अनलॉक कर कार लेकर फरार हो जाता था। वह इंदौर से कई कारें चुरा चुका है।

Show More

Related Articles

Back to top button