अभिनेत्री पूजा गोर ने साथी राज सिंह अरोड़ा के साथ ब्रेक-अप की घोषणा की,कहते हैं कि 2020 बहुत बदलावों के साथ वर्ष रहा है!

नई दिल्ली: Delhi मन की आवाजे ’की प्रसिद्धि अभिनेत्री पूजा गोर और टीवी अभिनेता राज सिंह अरोड़ा के अलग-अलग तरीके हैं। दोनों 2009 से डेटिंग कर रहे थे।

इंस्टाग्राम पर ले जाकर, पूजा ने व्यक्तिगत समाचार साझा किया। उसने लिखा, “2020 बहुत सारे बदलावों के साथ एक वर्ष रहा है। अच्छा और इतना अच्छा नहीं। पिछले कुछ महीनों में राज के साथ मेरे संबंधों के बारे में कई अटकलें लगाई गई हैं। मुश्किल फैसलों को संसाधित होने में समय लगता है, इसलिए। , मैं इसके बारे में बात करने से पहले कुछ समय लेना चाहता था। राज और मैंने भाग लेने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा, “भले ही जीवन हमें विभिन्न रास्तों पर ले जाए, लेकिन एक-दूसरे के लिए हमारे पास जो प्यार और सम्मान है वह जीवन भर के लिए है। मैं हमेशा उनके लिए शुभकामनाएं दूंगा क्योंकि मेरे जीवन में उनका बहुत महत्वपूर्ण प्रभाव रहा है और मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा। हम दोस्त बने रहे और यह कभी नहीं बदलेगा। इस बारे में बात करने के लिए मुझे बहुत समय और साहस मिला है और यह सब मैं अभी कहना चाहता हूं। इस समय हमारी गोपनीयता को समझने और सम्मान देने के लिए धन्यवाद। ”