HOMEराष्ट्रीय

CBI इंस्पेक्टर ने उठाया Police पर हाथ, उसके बाद जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

CBI इंस्पेक्टर ने उठाया Police पर हाथ, उसके बाद जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

CBI Inspector beat up the police: एक सीबीआई इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड के साथ हाथापाई कर रहा था. इस जानकारी को पाते ही जब इआरवी टीम मौके पर पहुंची तो इंस्पेक्टर ने उनके साथ भी मारपीट कर दी. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

AD

ये बढ़ता चला गया मामला

दरअसल, मई 15 की रात करीब 10.20 बजे पर पुलिस कंट्रोल रुम से इआरबी टीम को सूचना प्राप्त हुई की एसआरएस रॉयल हिल्स सेक्टर-87 फरीदाबाद के मेन गेट पर 3 आदमी और 2 औरत शराब पीकर सिक्योरिटी गार्डों के साथ झगड़ा कर रहे हैं. सूचना पर एसआई कृष्ण कुमार अपनी टीम के साथ इआरबी 0184 को लेकर मौके पर पहुंचे. जहां 3 आदमी और 2 औरत सिक्योरिटी के साथ झगड़ा करते हुए मिले. पुलिस टीम ने आरोपियों को समझाने की कोशिश की तो आरोपियों ने पुलिस टीम के साथ भी मारपीट करनी शुरु कर दी. वहां मौजूद लोगों की मदद से लड़ाई को शांत किया. एसआई कृष्ण की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

जीजा सालों ने मिलकर किया विवाद

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी वीरेन्द्र उर्फ विक्की फरीदाबाद सेक्टर-15 का रहने वाला है, आरोपी धनंजय उर्फ सप्पू स्थाई रुप से उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव दोसरस का रहने है. आरोपी हाल में फरीदाबाद के सेक्टर-87 के एसआरएस रॉयल हिल्स में किराए पर रहता है. आरोपी आशीष उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गांव अख्तियारपुर खुर्जा का रहने वाला है. आरोपी धनंजय अपने परिवार के साथ के सेक्टर-87 के एसआरएस रॉयल हिल्स में रहता है. आरोपी धनंजय और वीरेन्द्र आरोपी आशीष के जीजा है. पांचों आरोपी धनंजय के घर आए हुए थे.

गार्ड ने गेट पर शराब पीने से किया था मना 

पांचों आरोपी सिक्योरिटी गार्ड के द्वारा गेट पर शराब न पीने की बात कहने पर झगड़ने लगे. मौके पर सिक्योरिटी सुपरवाईजर सुनिल कुमार भी आए, सुपरवाईजर ने भी गेट पर शराब पीने से मना किया तो उसके साथ भी झगड़ा करने लगे. सुपरवाईजर ने पुलिस कंट्रोल रुम को कॉल कर सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची तो पुलिस के द्वारा आरोपियों को समझाया तो आरोपी पुलिस के साथ भी गाली-गलोच और मारपीट करनी शुरू कर दी. घटना की सूचना मिलने पर थाना भूपानी एसएचओ अपनी टीम के साथ मौके पर आए. तीनों आरोपियों को सेक्टर-87 के एसआरएस रॉयल हिल्स से काबू कर लिया है. दोनों महिलाओं को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

AD
Show More

Related Articles

Back to top button