Coolie No.1 का नया गाना र‍िलीज, मम्मी कसम…पर जमकर थि‍रके सारा-वरुण धवन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 चर्चा में बनी हुई है. साल 2020 जाते-जाते ये फिल्म दर्शकों के बीच अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है. फिल्म के गाने एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है. अब फिल्म का नया गाना मम्मी कसम रिलीज कर दिया गया है. गाने में वरुण-सारा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

कुली नंबर 1 के हाल में रिलीज हुए गाने ‘भाभी’ और ‘हुस्न है सुहाना’ जहां लगातार चार्ट में टॉप पर बने हुए हैं, वहीं धमाल मचाने के लिए अब मम्मी कसम गाना भी जारी कर दिया गया है. गाने को तैयार किया है तनिष्क बागची ने और इसमें मेलोडी के साथ उदित नारायण, मोनाली ठाकुर और रैपर इक्का सिंह की बेहतरीन आवाजों का शानदार नमूना देखने को मिला है. गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. पहली बार दोनों की केमिस्ट्री रंग जमाती नजर आएगी.

गाना देखें यहां- https://www.instagram.com/tv/CI0Tu9xJRAi/?igshid=d50w9spd4isu

निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि- “मम्मी कसम फिल्म के ओरिजिनल्स ट्रैक्स में से एक है, जिसे सभी उम्र के संगीत प्रेमियों को आकर्षित करने के लिए तैयार किया गया है. साथ ही यह कुली नंबर 1 के सारे एहसास और जिंदादिली के साथ भी बड़ी खूबसूरती से मेल खाता है. यह अलहदा किस्म का मजेदार गाना है. फिल्म के मूल में जो रोमांटिक और कॉमिक बात है, उसे यह गीत बढ़िया ढंग से सामने लाता है. तनिष्क बागची का म्यूजिक थिरकने पर मजबूर कर देता है, और वरुण और सारा की केमिस्ट्री जानदार ढंग से उभरकर सामने आती है.”

क्रिसमस के दिन रिलीज हुई फिल्म

बता दें कि डेविड धवन के निर्देशन में बन रही फिल्म कुली नंबर 1 25 दिसंबर, 2020 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. थिएटर खुलने के बावजूद भी कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म एमेजन प्राइम पर जारी की जाएगी. ये देखने वाली बात होगी कि अपने जमाने के सुपरस्टार रहे गोविंदा की इस फिल्म के सीक्वल में वरुण धवन लोगों की उम्मीदों पर कितना खरे उतरते हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था. इसमें परेश रावल, जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी मजेदार रोल्स में नजर आएंगे.