HOMEKATNI

Railway enquiry मुंबई-हावड़ा मेल का भदनपुर के पास इंजन फेल, भरी दोपहरी में पानी को तरस गए यात्री

Railway enquiry मुंबई-हावड़ा मेल का भदनपुर के पास इंजन फेल, भरी दोपहरी में पानी को तरस गए यात्री

Railway enquiryमुंबई से चलकर हावड़ा जाने वाली ट्रेन संख्या 12322 मेल का इंजन फेल हो गया और घंटों रेल यात्री परेशान हुए। जबलपुर रेलवे स्टेशन से दोपहर 2.22 पर रवाना हुई मेल पहले से ही 35 मिनट देरी से चल रही थी, लेकिन कटनी पहुंचते-पहुंचते यह ट्रेन 58 मिनिट लेट हो गई।

AD

कारण था तेज गर्मी के कारण इंजन में तकनीकी खराबी, इसके बाद भी ट्रेन कटनी रेलवे स्टेशन से दोपहर 3.56 पर रवाना हो गई, जिसे सीधे मैहर रेलवे स्टेशन पर रुकना था, लेकिन मैहर पहुंचते-पहुंचते एक स्टेशन पहले ही भदनपुर रेलवे स्टेशन पर मेल के इंजन ने जवाब दे दिया और वह दम तोड़ते हुए फेल हो गया। जिसके कारण एक घंटे से भी अधिक ट्रेन भदनपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही।

भदनपुर रेलवे स्टेशन पर पर शाम लगभग सवा छह बजे मालगाड़ी का इंजन मेल पर जोड़ा गया, जिसके बाद यह ट्रेन शाम 6.31 पर मैहर पहुंची। हावड़ा जाने वाली मेल का मैहर पहुंचने का समय दोपहर 3.38 का है, लेकिन इंजन फेल होने की वजह से वह लगभग तीन घंटे की देरी से मैहर पहुंची। इस दौरान भदनपुर रेलवे स्टेशन में यात्री परेशान होते रहे। उन्हें न तो पानी मिला और न ही खाने को कुछ सामान। यात्री ट्रेन में उमस से परेशान होकर पटरियों और प्लेटफार्म में आ गए और इधर-उधर छांव तलाशते रहे। इस घटना के कारण डाउन लाइन में कुछ देर के लिए रेल यातायात भी प्रभावित हुआ।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button