बॉलीवुड

Bigg Boss 15: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूटकर रोए सलमान खान और शहनाज, देखें VIDEO

Bigg Boss 15: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूटकर रोए सलमान खान और शहनाज

बिग बॉस Bigg Boss 15′ फिनाले में शुरू होने में महज चंद घंटे ही बचे हैं.लेकिन शो में क्या होने वाला है इसके कई प्रोमो सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं. इस बीच ग्रैंड फिनाले में शहनाज गिल भी स्टेज पर पहुंचीं. शहनाज (Shehnaaz Gill) जैसे ही शो पर पहुंचीं तो वो सलमान खान के गले लगकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूटकर रोने लगीं.

साड़ी में खूबसूरत लगीं शहनाज 

सामने आए प्रोमो में शहनाज गिल पीच कलर की साड़ी में स्टेज पर पहुंचीं. इस साड़ी में शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं.अपने लुक को पूरा करने के लिए शहनाज ने नेकलेस पहना हुआ है और हेयर ओपन किया हुआ है.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान के गले लगकर रोईं शहनाज

इस प्रोमो में वीडियो में आप देखेंगे कि सलमान खान (Salman Khan) शहनाज को स्टेज पर बुलाते हैं. स्टेज पर आते ही शहनाज के आंख में आंसू आ जाते हैं और सलमान खान से कहती हैं कि आपको देखकर थोड़ा इमोशनल हो गई हूं. इसके बाद शहनाज सलमान खान के गले लगकर रोने लगती हैं.

सलमान भी रोए

सलमान खान  (Salman Khan) शहनाज (Shehnaaz Gill) को गले लगाकर उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं. इसके बाद वो खुद भी रोने लगते हैं. जिसे देखकर इतना साफ है कि सिद्धार्थ शुक्ला इन दोनों के लिए कितने खास थे.

‘मेरे दिल को पता है’ गाने के साथ सिद्धार्थ को दिया ट्रिब्यूट 

इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज गिल एक गाने पर डांस परफॉर्म करेंगी. ये गाना वही है जो शहनाज ने कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ को समर्पित करके बनाया था. इस गाने के बोल हैं- ‘मेरे दिल को पता है.’

इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले

शो का ‘ग्रैंड फिनाले’ इस वीकेंड (29-30 जनवरी) को होगा और शो के विजेता की घोषणा इस रविवार, 30 जनवरी को की जाएगी. फिनाले का प्रसारण कलर्स चैनल पर शनिवार रात 8 बजे से रात 9 बजे तक किया जाएगा. वहीं रविवार को यह शो रात 8-9 बजे से प्रसारित होगा और फिर 10:30-12 बजे तक चलेगा. आप वूट ऐप पर अपने स्मार्टफोन से बीबी फिनाले भी देख सकते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button