HOMEMADHYAPRADESH

Guna गुना कांड के तीसरे आरोपी को भी किया ढेर; बीजेपी संगठन महामंत्री का ट्वीट- हिसाब बराबर

गुना कांड के तीसरे आरोपी को भी किया ढेर; बीजेपी संगठन महामंत्री का ट्वीट- हिसाब बराबर

मध्यप्रदेश के गुना जिले के आरोप में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी शहजाद को पुलिस ने मार गिराया है। देर शाम हुए इस एनकाउंटर में वीरेन्द्र गुर्जर नाम का पुलिसकर्मी घायल हुआ है। वहीं ऐसी चर्चा है कि तीसरा आरोपी भी मारा गया है। मौके पर मौजूद मीडिया की टीम को तीसरे आरोपी के मारे जाने की सूचनाएं मिल रही है। हालांकि पुलिस या प्रशासन के किसी अधिकारी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन पुलिस ने ये जरूर कहा है कि किसी को छोड़ेंगे नहीं। मध्यप्रदेश बीजेपी के संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- हिसाब बराबर। इसी तरह अजय प्रताप सिंह ने भी ट्वीट किया।

AD

 

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के गुना जिले के आरोन में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी शहजाद को पुलिस ने मार गिराया है। देर शाम हुए इस एनकाउंटर में वीरेन्द्र गुर्जर नाम का पुलिसकर्मी घायल हुआ है। वहीं ऐसी चर्चा है कि तीसरा आरोपी भी मारा गया है। मौके पर मौजूद दैनिक भास्कर की टीम को तीसरे आरोपी के मारे जाने की सूचनाएं मिल रही है। हालांकि पुलिस या प्रशासन के किसी अधिकारी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन पुलिस ने ये जरूर कहा है कि किसी को छोड़ेंगे नहीं। मध्यप्रदेश बीजेपी के संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- हिसाब बराबर।

इससे पहले आरोपियों की तलाश में पुलिस सर्चिंग लगातार जारी है। आरोपियों के गांव बिंदौरी में भारी पुलिस बल तैनात है। इससे पहले शनिवार तड़के हुए एनकाउंटर में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से नौशाद मेवाती नाम का आरोपी मारा गया था। नौशाद और मुख्य आरोपी शहजाद भाई है। शहजाद ने पुलिस की टीम पर 8-9 फायर किए थे। बताया जा रहा है कि उसने लायसेंसी बंदूक से गोलियां चलाई थी। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुख्य आरोपी शहजाद के एनकाउंटर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अपराधियों का राजनीतिक संरक्षण भी जांच का बिंदु है। इससे पहले पुलिस ने नौशाद मेवाती नाम के शिकारी को एनकाउंटर में मार गिराया था। पुलिस ने हिरासत में लिए आरोपी नौशाद के पिता को रिहा कर दिया है। नौशाद के पिता ने पुलिस को बताया कि उसके सीने में गोली लगी थी। वह सुबह नग्न हालात में घर पहुंचा था।

IG अनिल शर्मा को हटाया, नए IG डी श्रीनिवास ने संभाला मोर्चा

ग्वालियर रेंज के नए आईडी डी श्रीनिवास वर्मा ने मोर्चा संभाल लिया है। इससे पहले घटनास्थल पर देरी से पहुंचने पर ग्वालियर के IG अनिल शर्मा को हटा दिया गया था। मध्यप्रदेश सरकार ने तीनों मृतक पुलिसकर्मियों के परिवार को 1-1 करोड़ का मुआवजा देने का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अपराधियों की पहचान हो गई है। पुलिस फोर्स को भेजा गया है। जवाबी एक्शन के लिए पुलिस को फ्री हैंड दिया गया है। इसके बाद दोपहर में प्रशासन ने आरोपियों के घर को बुलडोजर से ढहा दिया।

तीन पुलिसकर्मी हुए शहीद
SP राजीव कुमार मिश्रा का कहना है कि सगा बरखेड़ा की तरफ से बदमाशों के जाने की सूचना मिली थी। इनकी घेराबंदी के लिए 3-4 पुलिस टीम लगाई गई थीं। शहरोक के जंगल में 4-5 बाइक से बदमाश जाते हुए दिखे। पुलिस ने घेराबंदी की तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। हमले में सब इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। शिकारियों के पास से पांच हिरण और एक मोर के अवशेष जब्त किए हैं।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button