HOMEबॉलीवुड

Urfi Javed कैमरे के सामने ऐसे कमर लहराकर चलीं उर्फी जावेद,

कैमरे के सामने ऐसे कमर लहराकर चलीं उर्फी जावेद,

Urfi Javed बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनकी ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा अलग होती है जिसे देखकर फैंस की आंखें उन पर टिक जाती हैं. हालांकि, उर्फी अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल भी होती हैं, लेकिन उनका साफ कहना है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है. अब उर्फी (Urfi Javed) का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है.

 

 

उर्फी की ड्रेस पर टिकी फैंस की नजर

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी (Urfi Javed) ब्लैक कलर की फिटेड प्लेसूट में नजर आ रही हैं जो देखने में बहुत रिवीलिंग ड्रेस लग रही है. वह अपनी कमर लहराकर चलती हैं और फिर कैमरे के सामने पलटकर बोल्ड अंदाज में पोज देती हैं जिससे इंटनरेट पर मचा गया है. उर्फी के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

उर्फी जावेद ने फैंस को दिया ये टास्क

उर्फी (Urfi Javed) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और फैंस को एक टास्क भी दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा-  ‘वैसे, मुझ पर ब्लैक…. इस सैंटेंस को कम्प्लीट करो’. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, कतई गजब हॉट. दूसरे ने कमेंट किया, आप बहुत खूबसूरत हैं. किसी ने कमेंट किया, उफ्फ सेक्सी ड्रेस. वहीं, एक और यूजर ने लिखा, मैं हमेशा आपके पोस्ट का हमेशा बेसब्री से इंतजार करता हूं.

Show More

Related Articles

Back to top button