HOMEMADHYAPRADESH

बच्चे की चाहत में कॉलगर्ल की बलि के लिए दंपति को उकसाने वाले तांत्रिक के खुल रहे कारनामे

बच्चे की चाहत में कॉलगर्ल की बलि के लिए दंपति को उकसाने वाले तांत्रिक

ग्वालियर में बच्चे की चाहत में कॉलगर्ल की बलि के लिए दंपति को उकसाने वाले तांत्रिक और उसके साथी को पुलिस ने पकड़ लिया है. पूछताछ में अब इस तांत्रिक के और काले कारनामे सामने आने लगे हैं. अब पता चला है कि इस तांत्रिक ने एक भिखारी महिला को भी ठगा था. महिला ने लोगों के सामने हाथ फैलाकर भीख मांगी थी और एक-एक पैसे जोड़कर तीन लाख रुपए इकट्ठा किए थे. तांत्रिक सखी बाबा ने उससे यह पैसे ठग लिए. तांत्रिक के साथी नीरज परमार ने पुलिस को यह जानकारी दी. अब पुलिस ठगी का शिकार हुई महिला का पता लगा रही है.

पूछताछ में नीरज परमार ने बताया कि तांत्रिक के साथ वह पिछले दो सालों से है. तांत्रिक को जब पता चला कि महिला भिखारी के पास तीन लाख रुपए हैं तो उसने उसे ठगने की सोची. वह इस दौरान भिखारियों के साथ उठने बैठने लगा और महिला से दोस्ती कर ली. उसने महिला को अपने तांत्रिक होने की बात बताई और उसे तंत्र-मंत्र की बातों में फंसा कर अमीर बनने का लालच दिया. महिला तांत्रिक के झांसे में आ गई. तीन बार में महिला ने उसे तीन लाख रुपए दिए.

महिला की हो रही तलाश

यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है. बजरिया स्टेशन और उसके आस-पास के इलाके में महिला की तलाश की लेकिन वह अभी नहीं मिली है. पुलिस नीरज की कहानी की सच्चाई जानने में जुटी है. पुलिस को यह भी आशंका है कि तांत्रिक ने उसके साथ कुछ गलत न किया हो.

तांत्रिक ने अभी तक कुछ नहीं कहा

पुलिस ने तांत्रिक सखी बाबा को हजीरा थाने में बंद कर रखा है. लेकिन अभी तक उसने कुछ भी नहीं कहा है. तांत्रिक भले ही शांत बैठा हो लेकिन उसका साथी उसके काले कारनामों का कच्चा चिट्ठा पुलिस के सामने रख रहा है.

Show More

Related Articles

Back to top button