HOMEMADHYAPRADESH

Bhopal के कुछ प्रतिष्‍ठित निजी स्‍कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल

Bhopal के कुछ प्रतिष्‍ठित निजी स्‍कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल

राजधानी Bhopal  के कुछ प्रतिष्‍ठित निजी स्‍कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक सात स्कूलों को धमकी भरे ईमेल भेजे गए हैं। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस की टीम स्कूलों का निरीक्षण करने में तेजी से जुट गई है। अभी तक स्कूलों में कुछ भी ऐसा नहीं मिला है। यहां पर यह बता दें कि अभी सीबीएसई स्कूलों में 12वीं की टर्म-टू की परीक्षाएं चल रही है। ऐसे में धमकीभरे ईमेल के इस प्रकरण से हड़कंप जैसी स्थिति बन गई है। बाद में यह धमकी झूठी निकली।

AD

जिला शिबादक्षा अधिकारी नितिन सक्‍सेना ने बताया कि कोलार डीपीएस, ओरिएंटल स्कूल, सागर पब्लिक स्कूल, सेंट जोसेफ कोएड स्कूल, आनंद विहार स्‍कूल, सेज स्‍कूल आदि को ईमेल भेजते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। स्कूलों में जांच जारी है।

क्राइम ब्रांच के एसपी शैलेंद्र चौहान ने बताया कि कुछ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसका ईमेल एड्रेस रशियन नाम से है। उन्होंने बताया कि ईमेल कहां से किया गया, इसका सोर्स क्या है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही स्कूलों में बम निरोधक दस्ता, डाग स्क्वाड टीम को भेजकर जांच कराई जा रही है। अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button