HOMEज्ञानराष्ट्रीय

IRCTC Tour Package मात्र 9000 रुपए में कुछ दिन तो गुजारो गुजरात में

IRCTC Tour Package मात्र 9000 रुपए में कुछ दिन तो गुजारो गुजरात में

IRCTC Tour Package मात्र 9000 रुपए में कुछ दिन तो गुजारो गुजरात में..यह विज्ञापन को हकीकत में साकार करने जा रहा है आईआरसीटीसी।

AD

जी हाँ, आप भी गुजरात Gujarat घूमने का प्‍लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है. आप केवल 8790 रुपये में भारत के प्रमुख शक्तिपीठ अंबाजी मंदिर Amba ji के दर्शन तो कर ही सकते हैं साथ ही आप दुनिया की सबसे ऊंची स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity)  और  लक्ष्मी विलास पैलेस की यात्रा भी कर सकते हैं.

इतने कम पैसे में गुजरात घूमाने का प्रबंध इंडियन रेलवे टूरिज्‍म एंड कैटरिंग कॉर्पोरेशन (IRCTC) ने किया है. इसके लिए आईआरसीटीसी एक स्‍पेशल टूर पैकेज लेकर आया है. इस टूर पैकेज को अहमदाबाद के साथ केवड़िया यात्रा – अंबाजी दर्शन वडोदरा (Kevadia Tour With Ahmedabad – Ambaji Darshan Ex Vadodara) नाम दिया गया है.

टूर पैकेज प्रत्‍येक बुधवार और शुक्रवार को

यह टूर पैकेज प्रत्‍येक बुधवार और शुक्रवार को शुरू होता है. दो रात और तीन दिन के इस टूर पैकेज में आपको अहमदाबाद और इसके आसपास की जगह घूमने का मौका मिलेगा. IRCTC  ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है. ट्वीट में लिखा है कि, “अंबाजी मंदिर भारत का एक प्रमुख शक्ति पीठ है. आप दुनिया की सबसे ऊंची स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, लक्ष्मी विलास पैलेस की यात्रा समेत कई खास जगह घूमने का मजा ले सकते हैं. इस पैकेज के लिए सिर्फ 8790 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा.”

क्‍या है खास

इस टूर पैकेज में आईआरसीटीसी पर्यटकों के रहने और घूमने की व्‍यवस्‍था करेगा. साथ ही ब्रेकफास्‍ट और डिनर भी इस पैकेज में शामिल होगा. पहले दिन वडोदरा रेलवे स्टेशन से पर्यटकों को लक्ष्मी विलास पैलेस और बड़ौदा संग्रहालय जैसे दर्शनीय स्थलों पर घुमाया जाएगा. इसके बाद स्टैच्यू ऑफ यूनिटी ले जाएंगे. रात को अहमदाबाद में होटल में ठहराया जाएगा. दूसरे दिन सुबह अंबाजी मंदिर के दर्शन कराए जाएंगे. टूर के तीसरे और अंतिम दिन साबरमती आश्रम, कांकरिया झील और अक्षरधाम मंदिर की सैर कराई जाएगी.

AD
Show More

Related Articles

Back to top button