HOMEMADHYAPRADESH

Lokayukt Trap in Rewa: रिश्वत लेते 3 आरक्षकों के साथ धरे गए टीआई साहब, मोहकमे में हड़कंप

रीवा में लोकायुक्त पुलिस ने आज सुबह एक बड़ी कार्रवाई करते हुए रीवा जिले में गोविंदगढ़ के टीआई वीरेंद्र सिंह परिहार सहित तीन पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया

Lokayukt Trap in Rewa रीवा में लोकायुक्त पुलिस ने आज सुबह एक बड़ी कार्रवाई करते हुए रीवा जिले में गोविंदगढ़ के टीआई वीरेंद्र सिंह परिहार सहित तीन पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया
एसपी लोकायुक्त गोपाल धाकड़ के नेतृत्व में ग़ोविंदगढ़ थाना परिसर में यह बड़ी कार्यवाही की गई है। 22 सदस्य टीम ने यह बड़ी कार्यवाही की है। जांच अभी चल रही है। इस कार्यवाही के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

वाहनों की एंट्री के नाम पर रुपयों की मांग

जानकारी के मुताबिक ग़ोविंदगढ़ थाने में हुई इस कार्यवाही के लिए शिकायत मुनीष सिंह पिता महेंद्र पटेल निवासी ग्राम मढ़ा रामपुर ने की थी। शिकायत में बताया गया था कि ग़ोविंदगढ़ थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह परिहार व प्रधान आरक्षक बबुआ सिंह व आरक्षक राजकुमार द्वारा वाहनों की एंट्री के नाम पर रुपयों की मांग की गई थी। जिसकी शिकायत पीड़ित ने लोकायुक्त में की तो जांच के बाद 22 सदस्यीय टीम ने दबिश देकर रंगे हाथ 6 हजार की रिश्वत लेते धर दबोचा।

पूर्व में निर्धारित समय के अनुसार पीड़ित ग़ोविंदगढ़ थाना परिसर पहुंचा ज़हा थाना प्रभारी सहित प्रधान आरक्षक और आरक्षक को पुलिस ने रंगे हाथ रिश्वत लेते धर दबोचा।

कार्यवाही उप पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त प्रवीण सिंह के नेतृत्व में की गई जिसमें निरीक्षक प्रमेन्द्र कुमार सहित 20 सदस्यीय टीम मौजूद रही।

Show More

Related Articles

Back to top button