HOMEMobileTechज्ञान

Reliance Jio जिओ ग्राहकों के लिए 84 दिन की वैधता के साथ बेहतरीन प्लान ला रही, यहां जानिए

Reliance Jio जिओ ग्राहकों के लिए 84 दिन की वैधता के साथ बेहतरीन प्लान ला रही, यहां जानिए

Reliance Jio  रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर्स को प्रीपेड और पोस्टपैड प्लान अपने यूजर्स के लिए हर बजट और अलग-अलग वैधता के साथ प्रीपेड प्लान पेश करती है। अगर आप प्रीपेड यूजर्स हैं और आप कम दाम में लंबी वैधता वाले प्लान तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए यह खबर बहुत काम आने वाली है। Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए 84 दिनी की वैधता के साथ बेहतरीन प्लान पेश कर रही है। जी हां जियो के इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को डाटा, फ्री वॉयस कॉलिंग, डेली फ्री SMS और अन्य सभी फायदे मिलते हैं। आइए 3 माह की वैधता वाले इस सबसे किफायती प्लान के बारे में जानते हैं।

रिलायंस जियो का 395 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: रिलायंस जियो के 395 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को कुल मिलाकर 6GB डाटा दिया जाता है, जिसका इस्तेमाल किसी भी दिन किया जा सकता है। वहीं डाटा लिमिट खत्म होने पर इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps तक हो जाती है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में यूजर्स को सभी नेटवर्क पर बात करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। एसएमएस की बात की जाए तो इस प्लान में कुल 1000 SMS दिए जाते हैं। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान में JioTV, JioCinema, JioSecurity जैसे जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। जो यूजर्स कम डाटा की खपत करते हैं तो उनके लिए जियो का यह प्लान बेस्ट साबित हो सकता है। जियो का सबसे सस्ता 84 दिन वाला प्लान 365 रुपये का है जो कि तीन माह तक चलता है।

जियो के अन्य 84 दिनों की वैधता वाले प्लान

जियो का 719 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: रिलायंस जियो के 719 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डाटा दिया जाता है जो कि कुल मिलाकर 168GB डाटा होता है। वहीं डाटा लिमिट खत्म होने पर इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps तक हो जाती है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। एसएमएस की बात की जाए तो इस प्लान में डेली 100 SMS दिए जाते हैं। अन्य फायदों की बात की जाए तो इस प्लान में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान का रिचार्ज करने पर 20 प्रतिशत कैशबैक मिलता है।

रिलायंस जियो का 666 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: रिलायंस जियो के 666 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डेली 1.5GB डाटा दिया जाता है जो कि कुल मिलाकर 126GB डाटा होता है। वहीं डाटा लिमिट खत्म होने पर इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps तक हो जाती है। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में डेली 100 SMS दिए जाते हैं। अन्य फायदों की बात करें तो इस प्लान में JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। वैधता की बात करें तो इस प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान का रिचार्ज करने पर 20 प्रतिशत कैशबैक मिलता है।

Show More

Related Articles

Back to top button