Ram Mandir: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बोले- ‘मंदिर बनेगा तब पत्नी और बच्चों के साथ रामलला का दर्शन करने आऊंगा अयोध्या’

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि राम मंदिर बनने के बाद वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रामलला का दर्शन करने आएंगे।

यूपी के पूर्व सीएम ने अयोध्या में कहा कि भगवान विष्णु के जितने भी अवतार हैं, वह उन सभी को मानते हैं। उन्होंने इस दौरान कहा कि जब भगवान राम अयोध्या आए थे तो उनके ऊपर पारिजात के फूलों की वर्षा की गई थी, इसीलिए उनकी सरकार में सबसे पहले अयोध्या में पारिजात के वृक्ष लगाए गए।
अयोध्या-फैजाबाद का सबसे ज्यादा विकास हमारी सरकार में हुआ’
उन्होंने यह भी जताने की पूरी कोशिश किया कि अयोध्या में राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के तहत बन रहा है। उन्होंने अयोध्या में विकास कार्यों का श्रेय अपनी सरकार के कार्यकाल को देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि अयोध्या और फैजाबाद में जो भी विकास कार्य हुए हैं, उनको गति समाजवादी सरकार के कार्यकाल में मिली थी। अंडरग्राउंड केबल की योजना भी हमने शुरू की थी। इस दौरान अखिलेश ने योगी सरकार से सवाल पूछा कि यब बताएं गोरखपुर और वाराणसी में मेट्रो कब चलेगी

जल्द छूटकर आएंगे आजम खान, पार्टी उनके साथ: अखिलेश
इसी के साथ उन्होंने आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि उनके खिलाफ गलत मुकदमे दर्ज कराए गए। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी उनके साथ है। हमें कोर्ट पर पूरा भरोसा है और आजम खान छूटकर आएंगे, पूरी समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है। इस मौके पर पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद, तेज नारायण पांडेय, पंडित सिंह, जिलाध्यक्ष गंगा सिंह यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष जयशंकर पांडेय, महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव, पूर्व विधायक रुश्दी मियां, अभय सिंह, आनंद सेन यादव, एमएलसी लीलावती कुशवाहा, हीरालाल यादव समेत एसपी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।