BiharHOMEPoliticsराष्ट्रीय

Bihar Politics: Bihar: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का ऐलान, पिता से मिलकर देंगे RJD से इस्तीफा

Bihar: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का ऐलान, पिता से मिलकर देंगे RJD से इस्तीफा

Bihar Politics: लालू प्रसाद के बड़े बेटे और राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने फिर एक धमाका किया है। तेज प्रताप ने ट्वीट कर ऐलान किया है कि वो पिता से मिलकर पार्टी से इस्तीफा देनेवाले हैं।

AD

ट्वीट में तेजप्रताप ने लिखा

अपने ट्वीट में तेजप्रताप ने लिखा कि कि वे जल्द ही अपने पिता और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप देंगे। तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में लालू प्रसाद यादव, आरजेडी, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और चिरंजीव राव को भी टैग किया। आपको बता दें कि युवा राजद के महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने तेज प्रताप पर बंद कमरे में पीटने और धमकाने का आरोप लगाया था। कोई कार्रवाई नहीं होने पर सोमवार को उन्होंने इस्तीफा भी दे दिया। पार्टी में इसे लेकर तेज प्रताप का खिलाफ अच्छा-खासा माहौल बन गया है।

तेज प्रताप ने उनकी बंद कमरे में पिटाई की: महानगर के अध्यक्ष

पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के पटना महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव (Ramraj Yadav) ने आरोप लगाया कि 22 अप्रैल को आयोजित इफ्तार पार्टी के दौरान तेज प्रताप ने उनकी बंद कमरे में पिटाई की और अभद्र गालियां दीं। साथ ही ये धमकी भी दी कि पार्टी छोड़ दो, नहीं तो दस दिन के अंदर तुम्हें गोली मरवा देंगे। तेज प्रताप के खिलाफ कोई कार्रवाईन नहीं होने पर रामराज यादव ने सोमवार को पार्टी कार्यालय में अन्य युवा कार्यकर्ताओं के साथ अपना इस्तीफा सौंप दिया।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button