FashionHOMEजरा हट केहॉट फोटो

Shilpi Raj MMS लीक के बाद सुर्खियों में आई भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज की फिर ट्रेंडिंग

Shilpi Raj MMS लीक के बाद सुर्खियों में आई भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज की फिर ट्रेंडिंग

AD

Shilpi Raj MMS. जब से भोजपुरी सिंगर शिल्पा राज (Shilpi Raj MMS) का आपत्तिजनक वीडियो MMS लीक हुआ है, तभी वे लाइमलाइट में बनी हुई है। इतना ही नहीं उनके पुराने गानों के साथ नए गानों को भी फैन्स का जमकर प्यार मिल रहा है।

AD

शिल्पी राज का एमएमएस कांड
बता दें कि भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज इन दिनों कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में बनी हुई है। हाल ही में उनका एक आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया था, जिसमें वे अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बेहद इंटीमेंट स्थिति में नजर आ रही थी। इस वीडियो के लीक होने के बाद शिल्पी ने फूट-फूटकर रोकर अपनी आप बीती सुनाई थी और सभी से गुजारिश की थी कि कोई उनका ये वीडियो शेयर न करें। बता दें कि शिल्पी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है। उनके कई गानों के वीडियोज को यूट्यूब पर देखा जा सकता है।

उनके गानों के वीडियोज पर दिन ब दिन व्यूज बढ़ते ही जा रहे है। इसी बीच उनका एक नया गाना सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा रहा है। इस गाने को उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार और जानेमाने सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ मिलकर गाया है। हाल ही में रिलीज हुए गाने कजरा में खेसारी लाल एक्ट्रेस महिमा सिंह के साथ रोमांटिक नजर आ रहे है। वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने लायक है। इस गाने का खुमार फैन्स के सिर चढकर बोल रहा है और तक इसे करीब 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

AD
Show More
Back to top button