HOMEMADHYAPRADESH

Rape in MP पति से मिलने गई एक महिला के साथ बलात्कार

Rape पति से मिलने गई एक महिला के साथ बलात्कार

Rape in MP: मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में जेल में बंद पति से मिलने गई एक महिला के साथ बलात्कार (Rape) करने के आरोप में जेल के दो प्रहरियों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

एसपी का बयान

पुलिस अधीक्षक (SP) मनोज कुमार सिंह ने कहा कि कथित घटना अगस्त 2021 में हुई और इस मामले में पिछले सप्ताह शिकायत दर्ज होने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने कहा कि जेल प्रहरी वीरेंद्र यादव और अनिल त्रिवेदी को प्रारंभिक जांच के बाद इस सप्ताह की शुरुआत में भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की संबंधित धाराओं और एससी/ एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम (Act) के तहत गिरफ्तार किया गया है.

फर्जी शादी के मामले में जेल में बंद

उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले शिकायतकर्ता (Complainant) महिला और उसका पति दोनों बड़वानी जेल में फर्जी शादी (Fake Marriage) के एक मामले में बंद थे. बाद में महिला के पति को अलीराजपुर जेल (Allirajpur Jail) में स्थानांतरित कर दिया गया.

पीड़िता का बयान

उन्होंने शिकायतकर्ता महिला के हवाले से बताया कि पीड़िता (Victim) पैरोल पर रिहा होने के बाद अगस्त महीने में अलीराजपुर जेल में पति से मिलने आई थी. तब दोनों जेल प्रहरी (Prison Guard) उसे परिसर में स्थित अपने सरकारी आवास पर ले गए और उसके साथ कथित बलात्कार किया.

Show More

Related Articles

Back to top button