HOME

Sagar Road Accident: सागर में ढाबे से खाना खाकर घर लौट रहे कार सवार तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत

Sagar Road Accident टक्‍कर इतनी जबर्दस्‍त थी कि कार में सवार तीनों युवकों की मौत हो गई

Sagar Road Accident सागर । बांदरी निवासी 24 वर्षीय अमिर खान उर्फ डब्बू, 23 वर्षीय सुरेंद्र लोधी व 22 वर्षीय वकील खान कार से सागर के पास से ढाबा से खाना खाकर अपने गांव वापस लौट रहे थे। झांसी-लखनादौन फोरलेन पर सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात बांदरी के पास ट्रक व कार की टक्‍कर हो गई। टक्‍कर इतनी जबर्दस्‍त थी कि कार में सवार तीनों युवकों की मौत हो गई। ये तीनों बांदरी के निवासी थे। जानकारी के मुताबिक बांदरी निवासी 24 वर्षीय अमिर खान उर्फ डब्बू, 23 वर्षीय सुरेंद्र लोधी व 22 वर्षीय वकील खान कार से सागर के पास से ढाबा से खाना खाकर अपने गांव वापस लौट रहे थे।

उसी दौरान मालथौन की ओर से आ रहे ट्रक ने कृषि उपज मंडी बांदरी के पास उनके वाहन को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक व क्‍लीनर वाहन छोड़कर भाग निकले। हादसे की खबर लगते ही बांदरी पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ युवकों को बांदरी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने चेक करने के बाद उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

Sagar Road Accident हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त

जानकारी के मुताबिक ट्रक व कार की यह भिडंत इनती भीषण थी कि मौके पर ही कार के परखच्चे उड़ गए। ट्रक ने कार को बाजू से टक्कर मारी, इससे बाजू वाला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Sagar Road Accident गांव में छाया मातम

मंगलवार को सुबह गांव में बांदरी के तीन युवाओं के मौत की खबर तेजी से फैली। इससे गांव में मातम का माहौल है। ग्रामीणों ने बताया कि तीनों युवक मिलनसार स्वभाव के थे। उनके परिचित लोगों का जमावड़ा भी धीरे-धीरे लगना शुरू हो गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। पीएम के बाद तीनों के शव उनके स्वजनों को सौंप दिए जाएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button