HOMEKATNI

मंदिर की दानपेटी में हाथ साफ करने वाला 36 घण्टे में गिरफ्तार

मंदिर की दानपेटी में हाथ साफ करने वाला 36 घण्टे में गिरफ्तार

कटनी। पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी के निर्देश प्राप्त होने के बाद लगातार बड़वारा पुलिस क्षेत्र में अपराधिक गतिविधियों में अंकुश लगाने के लिए कमर कस ली है।

बड़वारा थाना इलाके में अन्य अपराधों के साथ-साथ चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही बड़वारा पुलिस के द्वारा की जा रही है वही हाल ही में बड़वारा नगर के शिव मंदिर में हुई चोरी का खुलासा 36 घंटे के भीतर किया गया है इस पूरे मामले में बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात बड़वारा नगर में स्थित शंकर जी के मंदिर में रखी दान पेटी से अज्ञात चोर ने पैसे पार कर दिए थे।

जिसकी शिकायत अनुराग गुप्ता ने बड़वारा थाने पर दर्ज कराई थी आस्था से जुडे मामले की गंभीरता को देखते हुए विशेष 6 सदस्यीय टीम गठित कर जांच शुरू की गई इस दौरान मंदिर के समीप लगे एक सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जिसमें बड़वारा ग्राम निवासी कमलेश्वर गुप्ता उर्फ डब्बू आधी रात को घूमते नजर आया संदेह होने पर डब्बू गुप्ता से पुलिस ने जब पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल किया है पुलिस ने आरोपी के पास से मंदिर के दान पेटी से चोरी हुए ₹7650 बरामद करते हुए संबंधित धाराओं के तहत कार्यवाही कर दी है।

आपको बता दे पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर धार्मिक स्थलों हो रही चोरियों का खुलासा कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस कर रही है ताकि लोगों के भीतर धार्मिक आस्था बरकरार रहे वही इस खुलासे के बाद बड़वारा नगर के लोगों ने बड़वारा थाना प्रभारी का आभार जताया है
इस कार्रवाई में प्रधान आरक्षक नितिन जयसवाल,सहायक उप निरीक्षक राजेश बागरी,आरक्षक नंदकिशोर, संतोष यादव,अभय यादव, विजय चढ़ार की भूमिका सराहनीय थी।

Show More

Related Articles

Back to top button