HOMEKATNIMADHYAPRADESH

सांसद तथा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का KATNI आगमन कल, सेवा कार्यों में शामिल होंगे

सांसद तथा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का आगमन कल, सेवा कार्यों में शामिल होंगे

खजुराहो कटनी सांसद तथा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष  विष्णुदत्त शर्मा का कटनी आगमन कल 17 सितंबर को होगा। जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने स्वागत की अपील की है।

कटनी। भारतीय जनता पार्टी के यशस्वी प्रदेशाध्यक्ष तथा हमारे लोकप्रिय सांसद  विष्णुदत्त शर्मा का कल 17 सितम्बर को कटनी नगरागमन हो रहा है।  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित सेवा और समर्पण अभियान के तहत विविध सेवा कार्यों में सांसद  शामिल होंगे। जिलाध्यक्ष श्री रामरतन पायल ने बताया कि सांसद श्री वीडी शर्मा

▪️दोपहर 12 बजे सड़क मार्ग से जबलपुर से कटनी पहुंचेंगे तथा नमो उपवन झिंझरी में प्रधानमंत्री जी के 71वें जन्मदिन के अवसर पर 71पौधों का रोपण करेंगे।

▪️दोपहर 12.30 बजे सांसद प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के व्यक्तित्व पर प्रदर्शनी का उद्घाटन एवं सेवा औऱ समर्पण कार्यक्रम का वीडियो कांफ्रेंसिंग का जिला कार्यालय से वर्चुअल प्रसारण। दोपहर 2 बजे महावेक्सिनेशन अभियान के तहत टीकाकरण केंद्र पुरानी कचहरी में लोगों का अभिवादन, दोपहर 2.30 बजे कुपोषण अभियान द्वारका भवन कटनी में शामिल होने के पश्चात दोपहर 3 बजे भाजपा जिला कार्यालय से पन्ना में आक्सीजन प्लांट का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे।

जिलाध्यक्ष श्री पायल ने समस्त ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं से माननीय सांसद जी के कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है। साथ ही कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि कल 17 सितम्बर को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन का शुभ अवसर है सेवा और समर्पण कार्यक्रम कल से प्रारम्भ हो रहे हैं यह समस्त कार्यक्रम *प्रत्येक मण्डलों के बूथ स्तर पर आयोजित होंगे। अतः इन कार्यक्रमों में भाजपा जनों की उपस्थिति ज्यादा आवश्यक है। लिहाजा भाजपा जन सम्मानीय प्रदेश अध्यक्ष जी के कार्यक्रमों में अत्यंत सीमित संख्या में शामिल होंगे। जो भी कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्रों में सेवा कार्य के दायित्व में जुटे हैं वह सभी सेवा कार्यों को प्राथमिकता प्रदान करें। ऐसा निर्देश प्रदेशाध्यक्ष जी का भी है।

Show More

Related Articles

Back to top button