Theft in Marriage इंदौर में कटनी जैसी वारदात, शादी समारोह से 40 लाख की ज्वेलरी भरा बैग लेकर बच्चा फरार

Theft in Marriage इंदौर में बीते रविवार को कटनी जैसी एक वारदात घटित हुई जिसमें विवाह समारोह से 40 लाख रुपये कीमती सोना चोरी Theft in Marriage होने से हड़कंप मच गया। मेहमान बनकर मैरिज गार्डन में घुसा एक बच्चा सोने से भरा बैग ले जाते हुए भी दिख गया। भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय खुद हीरानगर थाने पहुंचे और ज्वैलथीफ के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई। आपको बता दें कि कटनी में भी ठीक इसी तरह एक सूटबूट में नाबालिग ने एक बड़े मैरिज गार्डन में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

रविवार रात करीब 11.30 बजे के आसपास की है। एमआर-10 स्थित मदन महल गार्डन में मनोज और विभा की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। वर व वधू पक्ष के लोग वरमाला के बाद शादी की अन्य रस्मों में व्यस्त थे। वधू पक्ष ने ज्वैलरी से भरा बैग स्टेज पर रखा दिया और कुछ देर बाद बैग चोरी हो गया। बताया जाता है बैग में करीब 750 ग्राम वजनी सोने के आभूषण रखे हुए थे।

वर व वधू पक्ष द्वारा उपहार में देने के लिए रखे थे। घटना से शादी समारोह में हड़कंप मच गया। कैमरा खंगालने पर पता चला सोने के जेवरों से भरा बैग एक बच्चा लेकर भागता हुआ दिखाई दिया। सूचना मिलने पर भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय भी हीरा नगर थाने पहुंचे और टीआइ सतीश पटेल को पूरी घटना बताई। देर रात पुुलिस मौके पर पहुंची और कैमरे व सीसीटीवी के फुटेज जुटाए गए।

मैरिज गार्डन से इस तरह चोरी में राजगढ़ के कड़िया सांसी गैंग पर शक है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गैंग के सदस्यों को चिन्हित कर रही है। बताया जाता है बदमाश एक करधोना में चुरा कर ले गए है लेकिन इसकी थाने में शिकायत नहीं की।