HOMEज्ञानराष्ट्रीय

CBSE Class 10, 12 Term 1 Result: रिजल्ट से पहले क्रैश हुई सीबीएसई वेबसाइट

रिजल्ट से पहले क्रैश हुई सीबीएसई वेबसाइट

CBSE Class 10, 12 Term 1 Result: सीआईएससीई की ओर से आईसीएसई और आईएससी सेमेस्टर-1 का परिणाम जारी कर दिया गया है। इसी के साथ सीबीएसई टर्म-1 परीक्षा परिणाम जारी होने के आसार बढ़ गए हैं। लेकिन आधकारिक अपडेट आने से पहले ही सीबीएसई की वेबसाइट www.cbse.gov.in और cbseresults.nic.in क्रैश हो गई है। हालांकि, करीब आधे घंटे बाद ही टेक्नीकल टीम से इन्हें रिकवर करते हुए पुन: बहाल कर लिया है।

AD

वेबसाइट क्रैश होने के बाद से ही चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि सीबीएसई कक्षा 10वीं और 12वीं के परिणाम जारी होने वाले हैं। हालांकि, सीबीएसई ने अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

लेकिन रिजल्ट की चर्चा होने का एक अन्य कारण यह भी है कि जनवरी के आखिरी सप्ताह में सीबीएसई अधिकारियों की ओर से जानकारी दी गई थी कि 10वीं और 12वीं टर्म-1 बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम फरवरी के पहले सप्ताह तक जारी किए जा सकते हैं और पहला सप्ताह अब पूरा हो चुका है। इसलिए, संभावना है कि सीबीएसई की ओर से जल्द ही कक्षा 10वीं और 12वीं टर्म-1 बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम जारी करने को लेकर घोषणा हो सकती है।

सीबीएसई टर्म-1 रिजल्ट जारी होने पर यहां देख सकेंगे

  • cbseresults.nic.in
  • results.gov.in
  • digilocker.gov.in

AD
Show More

Related Articles

Back to top button