HOMEMADHYAPRADESH

Accident शहडोल से कटनी जा रही कार पेड़ से टकराई- हादसे में कटनी के दो लोगों की मौत

Accident शहडोल से कटनी जा रही कार पेड़ से टकराई- हादसे में दो की मौत

उमरिया। एमपी में सड़क दुर्घटना की खबर उमरिया से सामने आई है। उमरिया के छोटी पाली के पास हुए भीषण हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। ये हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर उमरिया और चंदिया के बीच छोटी पाली-दुब्बार में हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ शहडोल से कटनी जा रही एक कार सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार का इंजन अगली सीट के ऊपर तक पहुंच गया। इससे सामने बैठे दोनों युवक कार में बुरी तरह से फंस गए और उनकी मृत्यु हो गई। जबकि कार के पिछले हिस्से में बैठे दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

AD

शहडोल स्थित किसी वैवाहिक आयोजन में शामिल होने गए थे ये सभी 

बताया जा रहा है कि ये सभी शहडोल स्थित किसी वैवाहिक आयोजन में शामिल होने गए थे। देर रात अपने गृह जिले कटनी जाने के लिए शहडोल से निकले थे। इसी दौरान हाईवे पर स्थित पाली दुब्बार गांव में सड़क हादसे का शिकार हो गए। बताया गया है कि कार बेहद तेज गति से जा रही थी और इसी दौरान अचानक बहक गई। जिसकी वजह से ये दुर्घटना हुई है! बताते चलें कि प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जो बेहद चिंताजनक है, हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती है। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

शहडोल से जा रहे थे कटनी :

बताया जा रहा है कि ये सभी शहडोल स्थित किसी वैवाहिक आयोजन में शामिल होने गए थे। देर रात अपने गृह जिले कटनी जाने के लिए शहडोल से निकले थे। इसी दौरान हाईवे प़र स्थित पाली दुब्बार गांव में सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में बुन्नू शेखर पिता जी कर्नल निवासी कटनी, राम मिलन पिता चौधामी राय निवासी कटनी (पटौधा), प्रहलाद पिता नत्थू साहू निवासी शहडोल (पड़मनिया) के मृत्यु की खबर है,वहींं आशीष पिता प्रहलाद पटेल निवासी कटनी गम्भीर रूप से घायल हैं जो फिलहाल ज़िन्दगी और मौत से जूझ रहा है। बताया जाता है कि ये सभी मृत बुन्नू शेखर के परिवार में हो रहे वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने शहडोल गए थे। आयोजन में शामिल होकर कटनी वापस जा रहे थे, तभी इस दर्दनाक हादसे का शिकार हुए हैं।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button