Police SP Transfer मंहगा पड़ा बिना सर्च वारंट BJP नेता के घर की तलाशी, हटाये गए SP

Police SP Transfer मंदसौर एसपी सुनील कुमार पांडे और सब इंस्पेक्टर कपिल सौराष्ट्रीय और महिला एसआई जया भारद्वाज को भारी पड़ गया। मुख्यमंत्री के कार्यालय के निर्देश पर एसपी पांडे का तबादला कर दिया गया।

दरअसल सांसद प्रतिनिधि एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता दिलीप गोयल के यहां बिना सर्च वारंट के तलाशी लिए जाने का है। एसपी सुनील कुमार पांडे के निर्देश पर सटोरियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई चल रही थी। पिपलियामंडी चौकी क्षेत्र में चौकी प्रभारी कपिल सौराष्ट्रीय और महिला एसआई जया भारद्वाज ने टीम के साथ पिपलियामंडी के रेलवे फाटक इलाके में राजू भांभी के घर में दबिश दी।  पूरे घर की तलाशी ली गई।  भाजपा नेता दिलीप गोयल अपने समर्थकों के साथ पुलिस चौकी जा पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया।
प्रदर्शनकारियों का कहना था कि बिना सर्च वारंट के घर के अंदर तलाशी लेना अपराध है। पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। तीन घंटे तक प्रदर्शन चलता रहा। मामला वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा तक पहुंचा। जगदीश देवड़ा ने मुख्यमंत्री से संपर्क किया और कैलेंडर बदलने से पहले दोनों सब इंस्पेक्टरों को लाइन हाजिर कर दिया गया एवं पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे को मंदसौर से हटाकर भोपाल बुला लिया गया।