HOME

Liger Ott Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप देख सकते हैं विजय देवरकोंड़ा की फिल्म ‘लाइगर’, जानिए कब है रिलीज

Liger Ott Release: विजय देवरकोंड़ा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ बीते महीने 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को ऑडियंस का थिएटर में मिक्स रिव्यू मिला। विजय देवरकोंड़ा स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओवरऑल 66 करोड़ का बिजनेस किया था। अब थिएटर के बाद अर्जुन रेड्डी एक्टर विजय देवरकोंड़ा की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज हो गई है, तो अगर आप अनन्या और विजय के फैंस हैं और आपने ये फिल्म किसी भी कारणवश मिस कर दी है, तो बिलकुल भी निराश होने की जरुरत नहीं है क्योंकि अब आप घर बैठे ही ये फिल्म देख सकते हैं।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप देख सकते हैं ‘लाइगर’

 

विजय देवरकोंड़ा और अनन्या पांडे स्टारर ये फिल्म 22 अगस्त 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर चार भाषाओं में रिलीज हो रही है। हिंदी के अलावा ये फिल्म मलयालम, कन्नड़ और तमिल में भी रिलीज होगी। आज रात को मिड नाइट ये फिल्म रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का हिंदी वर्जन कब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा इस बात की जानकारी मेकर्स ने नहीं दी।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

 

‘लाइगर’ रिलीज डेट की जानकारी खुद डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी। मेकर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘विजय देवरकोंड़ा को उनके दमदार अंदाज में देखिए लाइगर की तरह। लाइगर ऑन हॉटस्टार’। ओटीटी रिलीज की जानकारी को शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने विजय देवरकोंड़ा का एक पोस्टर भी शेयर किया। आपको बता दें जब ये फिल्म थिएटर में रिलीज हुई थी तो उस दौरान विजय देवरकोंड़ा के बयानों के चलते इस फिल्म के लिए सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चलाया गया, जिसका असर फिल्म के कलेक्शन पर भी पड़ा। विजय देवरकोंड़ा के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु के साथ फिल्म ‘खुशी’ में नजर आएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button