HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Katni Rail Station के हाल: आरपीएफ, GRP तैनात, बदमाशों ने कर दिया कांड

Katni Rail Station के हाल: आरपीएफ, GRP तैनात, बदमाशों ने कर दिया कांड

Katni Rail Station फूड प्लाजा से नोकरी से हटाए पुराने कर्मचारियों ने आधी रात नए कर्मचारियों पर कर  चाकुओं से हमला कर दिया एक युवक की मौत हो गई तीन गंभीर रूप से घायलों हो गए जिनका इलाज जारी है। यह मुख्य रेलवे स्टेशन की घटना है।

AD

कटनी मुख्य रेलवे स्टेशन जहां पर एक ओर आरपीएफ के जवान तैनात थे तो दूसरी ओर जीआरपी के जवान भी गश्त पर थे लेकिन अपराधियों पर पुलिस का अंकुश ना होने का नतीजा यह हुआ कि फूड प्लाजा में निकाले गए पुराने कर्मचारियों ने आधी रात नए कर्मचारियों पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में जहां एक युवक की मौत हो गई तो वही तीन गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज निजी व शासकीय अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक व घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि हमलावर आठ से 10 की संख्या में थे। जिनमें से कुछ लोगों को पुलिस ने पकड़ा है और बाकी की तलाश कर रही है।

कटनी मुख्य रेलवे स्टेशन के भीड़भाड़ वाले प्लेटफार्म पर बनी दीपक फूड प्लाजा के संचालक ने कुछ दिन पूर्व अपने कुछ कर्मचारियों को नौकरी से हटाते हुए उनके स्थान पर नए कर्मचारियों की नियुक्ति की थी।

घटना में घायल हुए अंकुश सिंह ने बताया कि वो लोग कटनी स्टेशन में बने दीपक फ़ूड प्लाजा में काम करते है। शुक्रवार की रात अपना काम करने के बाद सभी वेंडर फ़ूड प्लाजा में सो रहे थे। तभी अचानक पुराना कर्मचारी अजय सिंगर अपने आठ दस साथियों के साथ फ़ूड प्लाजा पहुचा और सो रहे वेंडरों पे चाकू से हमला कर दिया।

जिसमें कानपुर निवासी दीपू सिंह की मौत हो गई और अंकुश सहिय तीन युवक घायल हो गए। रेल पुलिस ने घायलों की जिला अस्पताल व निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जाता है कि घटना के बाद मौके पर पहुँची जी आर पी और आर पी एफ की टीम ने तीन आरोपियो को पकड़ लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button