HOMEजरा हट के

free fire game online फ्री फायर गेम से 14 वर्षीय किशोरी को प्रेमजाल में फांसकर किया ब्लैकमेल

free fire game online फ्री फायर गेम से 14 वर्षीय किशोरी को प्रेमजाल में फांसकर किया ब्लैकमेल

free fire game online भिलाई में आनलाइन गेम फ्री फायर खेलने के दौरान दुर्ग की एक 14 वर्षीय किशोरी को प्रेमजाल में फांसकर ब्लैकमेल करने वाले आरोपित को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने आरोपित पर भरोसा कर उसे अपनी एक आपत्तिजनक वीडियो भेज दी थी। जिसके आधार पर आरोपित उससे सेक्सटार्शन कर पांच हजार रुपये की मांग कर रहा था। रुपये न मिलने की स्थिति में वो उस वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था। घटना की शिकायत होने के बाद पुलिस ने आरोपित को राजस्थान से गिरफ्तार किया है।

free fire game online

पत्रकार वार्ता में दुर्ग सीएसपी डा. जितेंद्र यादव ने बताया कि बीते छह जनवरी को दुर्ग निवासी एक महिला अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ दुर्ग कोतवाली थाना पहुंची थी। उसने प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि राजस्थान निवासी जयंती रोहिणी नाम का युवक उसकी बेटी से सेक्साटार्शन कर पांच हजार रुपये की मांग कर रहा है। रुपये न मिलने पर वो उसकी आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है।

free fire game online

घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। पुलिस ने आरोपित के मोबाइल नंबर के टावर लोकेशन के आधार पर उस तक पहुंची। आरोपित जयंती रोहिणी (19) ग्राम कोटकस्ता थाना रामसीन जिला जालौर राजस्थान का रहने वाला है और वो लगातार अपना स्थान बदल रहा था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे उसके घर से ही गिरफ्तार किया। अभी आरोपित अपने चचेरे भाई की शादी में अपने घर गया हुआ था।

free fire game online

इसी दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने पुलिस को बताया कि फ्री फायर गेम खेलने के दौरान उसकी पीड़िता से पहचान हुई थी। वहां से दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया और दोनों के बीच बातें होने लगी। आरोपित के कहने पर पीड़िता ने उसे अपनी एक आपत्तिजनक वीडियो उसे भेज दी थी। जिसके आधार पर वो उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

Show More

Related Articles

Back to top button