HOMEMADHYAPRADESH

CM शिवराज से मिले पूर्व मंत्री संजय पाठक, इन सड़कों के निर्माण का आग्रह

CM शिवराज से मिले पूर्व मंत्री संजय पाठक, इन सड़कों के निर्माण का आग्रह

Bhopal विधायक संजय पाठक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की श्री पाठक ने बगैहा से खितौली सड़क ,महानदी पर घुन्नौर खिरवा उच्च स्तरीय पुल का निर्माण कार्य शीघ्र कराने का आग्रह किया।

विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक ने आज भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी से भेंट कर अपने विधानसभा क्षेत्र विजयराघवगढ़ के दो प्रमुख कार्य महानदी में घुन्नौर खिरवा उच्च स्तरीय पुल निर्माण एवं बगैहा से नदावन, सुतरी, बरन महगवां होते हुए खितौली मार्ग निर्माण कार्य को यथाशीघ्र प्रारंभ कराये जाने हेतु अनुरोध किया।

इसके साथ ही उन्होंने विधानसभा में स्वास्थ्य सुविधाओं में होने वाली बढ़ोतरी की सौगात प्रदान करने जिनमें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरही का सिविल अस्पताल में उन्नयन एवं उपस्थास्थ्य केंद्र कारीतलाई व उपस्थास्थ्य केंद्र गैरतलाई का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उन्नयन को शासन द्वारा स्वीकृति प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार जताया।

महानदी पर बनने वाला पुल, 25 किलोमीटर की बगैहा से खितौली सड़क को बजट में स्वीकृति के पश्चात टेंडर प्रक्रिया भी पूर्ण हो चुकी है। दोनों ही कार्यों के पूर्ण होने से जनता को सुगमता पूर्वक आने जाने में लाभ होगा इसी लिए मुख्यमंत्री शिवराज जी से दोनों कार्यों के लिए अधिकारियों को निर्देश देकर शीघ्रता से कराए जाने का विधायक संजय पाठक ने अनुरोध किया है।

42 करोड़ की लागत से बनने वाली बगैहा से खितौली सड़क का निर्माण का कार्य शीघ्रता से कराए जाने से आवागमन में क्षेत्रवासियों को सुविधा होगी इस सड़क की पूर्व में टेंडर प्रक्रिया हुई थी पर कुछ तकनीकी दिक्कत के कारण पुनः टेंडर जारी हुआ है इसी तरह 12 करोड़ की लागत से बनने वाले महानदी पर घुन्नौर से खिरवा के बीच बनने वाले उच्च स्तरीय पुल निर्माण से क्षेत्र के निवासियों ,किसानों को अपनी फसल उत्पाद खरीदी केन्द्रों तक पहुंचाने में लगने वाले 25 किलोमीटर चक्कर लगाने की बचत होगी ।

Show More

Related Articles

Back to top button