HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

महिला IAS ने आईएएस पति के खिलाफ लिखाई FIR, कहा- शारीरिक अक्षम उल्टे करते मारपीट

महिला IAS ने आईएएस पति के खिलाफ लिखाई FIR, कहा- शारीरिक अक्षम हैं उल्टे करते मारपीट

लखनऊ में एक महिला IAS ने आईएएस पति के खिलाफ शिकायत इन दिनों चर्चा में है। महिला IAS ने आरोप लगाया कि हनीमून के दौरान उन्हें पता चला कि उनका पति शारीरिक रूप से अक्षम है, पर शारीरिक अक्षमता का आरोप लगाते हुए पति मारपीट करने लगे। उन्होंने कहा कि भले ही उन्होंने परिवार को टूटने से बचाने के लिए इतने लंबे समय तक संघर्ष किया था, लेकिन अब मामला उनकी सहनशीलता से आगे निकल गया है.

AD

बता दे कि लखनऊ के थाने पहुंचे एक आईएएस दंपति के बीच झगड़ा पहुंचा महिला आईएएस ने कोतवाली में अपने आईएएस पति के खिलाफ शारीरिक अक्षमता, मारपीट और लाखों रुपये के गबन का मामला दर्ज कराया है. इस संबंध में पुलिस ने कहा कि महिला आईएएस द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है।

महिला आईएएस द्वारा अपने आईएएस पति के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, उनकी शादी 5 मई 1990 को हुई थी, जिसके बाद उन्हें हनीमून के दौरान पता चला कि उनका पति शारीरिक रूप से विकलांग है। लेकिन उल्टा शारीरिक अक्षमता का आरोप लगाते हुए मारपीट करने लगे। महिला आईएएस का आरोप है कि पति की इस शारीरिक कमजोरी के कारण उसका परिवार कभी पूरा नहीं हो सका। उसने कहा, “उसके पति ने हमेशा दूसरी महिला के साथ रहने की धमकी दी और विरोध करने पर उसे पीटा,” उसने कहा।

महिला आईएएस का आरोप है कि कुछ महीने पहले वह और उसकी मां कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिसके चलते हालत गंभीर होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. इस बीच, उसके पति ने उसके बैंक खाते से 19.50 लाख रुपये का गबन कर लिया। वहीं पति ने बिना डॉक्टर को दिखाए उसे गलत दवा देने की कोशिश की.

उन्होंने बताया कि कोविड के दौरान उन्हें काला फंगस जैसी गंभीर बीमारी हो गई थी, लेकिन उनके पति ने उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी, जिससे मैं समय पर इलाज नहीं करा पाई और समस्या गंभीर हो गई. वहीं शादी के इतने दिनों बाद इस तरह के आरोप लगाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि परिवार को टूटने से बचाने के लिए उन्होंने इतने दिनों तक हर दर्द सहा, लेकिन अब मामला असहनीय हो गया है. उसके लिए।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button