HOMEराष्ट्रीय

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग, मेरठ से लौटते टोल प्लाजा पर वारदात

AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग, मेरठ से लौटते टोल प्लाजा पर वारदात

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग की घटना की खबर के बाद सनसनी फैल गई। एक बदमाश को असदुद्दीन ओवैसी के समर्थकों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। ओवैसी पर फायरिंग में उनकी कार पर दो बड़े छेद हो गए। समर्थकों ने 9 राउंड गोली चलने का दावा किया। एक समर्थक ने बताया कि एक हमलावर पर गाड़ी चढ़ा दी उसका पैर टूट गया। उसे पुलिस के हवाले किया गया है।

AD

न्यूज़ अपडेट हो रही है..

विस्तार

मेरठ से दिल्ली जा रहे आईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमले की खबर है। हैदराबाद के सांसद ने कहा है कि उनकी गाड़ी पर गाजियाबाद के डासना में 3-4 राउंड फायरिंग की गई। उन्होंने खुद को महफूज बताया है। ओवैसी में कार में गोलियों के निशान दिखाते हुए तस्वीर भी ट्वीटर पर साझा की है।

ओवैसी ने ट्विटर पर लिखा, ”कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं। 4 राउंड फायर हुए। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया। हम सब महफूज हैं। अलहमदु’लिलाह।”

मेरठ रेंज के आईजी ने कहा है कि टोल पर ओवैसी के समर्थकों और कर्मचारियों में कहासुनी हुई है। उन्होंने कहा है कि फिलहाल गोली चलने की पुष्टि नहीं हुई है।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button