HOMEखेल

India vs West Indies भारत के 8 खिलाड़ी हुए Corona पॉजिटिव, 6 फरवरी को पहला वनडे

वेस्टइंडीज सीरीज पर कोरोना का साया मंडराने लगा है और इसके आयोजन पर ही खतरा पैदा हो गया है।

India vs West Indies Series: भारतीय और वेस्टइंडीज सीरीज पर कोरोना का साया मंडराने लगा है और इसके आयोजन पर ही खतरा पैदा हो गया है। जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया के 8 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

AD

इनमें सीनियर खिलाड़ी शिखर धवन के अलावा युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर भी शामिल हैं। आपको बता दें कि भारत और वेस्ट इंडीज के बीच 6 फरवरी से वनडे सीरीज शुरू होनेवाली है। बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने भारतीय टीम में कोरोना के मामलों की पुष्टि कर दी है। अरुण कुमार धूमल ने बताया कि कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने का जानकारी मिली है। बीसीसीआई (BCCI) मामले पर नजर रखे हुए है।

वैसे बीसीसीआई की मेडिकल टीम मामले को देख रही है और खबरों की मानें तो कई खिलाड़ियों का वनडे सीरीज से बाहर होना तय है। BCCI जल्द ही इनकी जगह नए खिलाड़ियों का ऐलान कर सकती है। माना जा रहा है कि सीरीज के शेड्यूल में भी बदलाव किया जा सकता है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक पहले RT-PCR टेस्ट में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए थे लेकिन बुधवार को हुए टेस्ट में शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर समेत 8 खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाये गये। बाकी के 5 खिलाड़ियों के नाम अभी सामने नहीं आये हैं। इन तीनों खिलाड़ियों को एक हफ्ते के लिए आइसोलेशन में रहना पड़ेगा और अब इनका सीरीज से बाहर होना तय है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज 6 फरवरी से अहमदाबाद में खेली जानी है। वहीं टी20 सीरीज 16 फरवरी से कोलकाता में खेली जाएगी।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button