HOMEराष्ट्रीय

VIDEO मुंबई दौरे पर ममता ने गाया था अधूरा राष्ट्रगान, कोर्ट ने जारी किया समन

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने ममता बनर्जी को आगामी दो मार्च को कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया है

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर राष्ट्रगान के अपमान के आरोप में कार्रवाई हो सकती है. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने ममता बनर्जी को आगामी दो मार्च को कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया है. ममता पर राष्ट्रगान के अपमान का आरोप एक भाजपा कार्यकर्ता ने लगाया है. जिसमें कहा गया है कि ममता बनर्जी ने सार्वजनिक समारोह में राष्ट्रगान का अपमान किया था.

AD

मुंबई दौरे पर ममता ने गाया था अधूरा राष्ट्रगान?

यह पूरा मामला लगभग दो माह पुराना है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीते साल दिसंबर में दो दिन के दौरे पर मुंबई पहुंची थीं. तब बताया गया था कि आगामी लोक सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों के साथ बैठक की थी.

भाजपा नेता ने सीएम ममता पर लगाया आरोप

कार्यक्रम के अंत में उन्होंने राष्ट्रगान की कुछ पंक्यतियां ही पढ़ीं. भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने राष्ट्रगान का अपमान किया. ममता ने बैठकर राष्ट्रगान की 4-5 लाइन ही पढ़ी और फिर खड़े होकर राष्ट्रगान गाने लगीं. इस पूरे प्रकरण का एक वीडियो भी वायरल हुआ था.

पूनावाला ने ट्वीट किया था वीडियो

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी यह वीडियो शेयर किया था. पूनावाला ने ट्वीट किया था, ‘क्या शिवसेना हमारे राष्ट्रगान और सम्मान के इस अपमान का समर्थन करती है? अगर नहीं तो मुझे उम्मीद है कि वे कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करेंगे..’

AD
Show More

Related Articles

Back to top button