Fake Bride असली दूल्हा की नकली दुल्हन न्यायालय के मंदिर में शादी की और चूना लगा कर फरार

Fake Bride jabalpur जिला न्यायालय परिसर में उस वक्त अजीब स्थिति बन गई जब जब एक युवक से शादी करने के बाद दुल्हन Fake Bride पैसे और जेवर लेकर फरार हो गई।

मौके पर मौजूद लोगों एवं अधिवक्ताओं ने दुल्हन Fake Bride की एक रिश्तेदार साथी को पकड़ लिया है। घटना के बाद जिला न्यायालय परिसर से लेकर ओमती थाने तक काफी देर हंगामा मचा रहा।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छिंदवाड़ा निवासी दशरथ पटेल एवं भान तलैया निवासी रेनू राजपूत ने आज जिला न्यायालय परिसर स्थित मंदिर में शादी की।

दोनों ने स्टांप पर विवाह अनुबंध भी किया|लेकिन शादी के कुछ देर बाद ही मौका पाकर दुल्हन रेनू पैसे एवं जेवरात लेकर अचानक भाग गई।

इस बात की जानकारी लगते ही दूल्हे के परिवार वाले सकते में आ गए शोर शराबा मचाने पर वहां मौजूद अधिवक्ताओं एवं लोगों ने दुल्हन के साथ आई उसके एक रिश्तेदार को पकड़ लिया।

सूचना मिलने पर ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए  जिसके बाद दोनों पक्षों को थाने लाया गया पुलिस पकड़ी गई महिला से दुल्हन के संबंध में पूछताछ कर रही है|पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही तथ्यों के आधार पर आगे की वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।