HOMEKATNI

Katni में नागरिक आपूर्ति विभाग पर प्रताड़ना का आरोप, मिलर्स बोले बंद कर देंगे काम, ये है पूरा मामला

Katni में नागरिक आपूर्ति विभाग पर प्रताड़ना का आरोप, मिलर्स बोले बंद कर देंगे काम, ये है पूरा मामला

Katni । खाद्य नागरिक आपूर्ति विभाग नान की तानाशाही और मनमानी कार्यवाही तथा सेवानिवृत्त कतिथ तौर पर दागदार क्वालिटी कंट्रोलर शंभूनाथ गुप्ता को हटाने रोहरा इंडस्ट्रीज पर दुर्भावनापूर्ण कार्यवाही करने के आरोपीयो के साथ विरोध में गत दिवस राईस मिल एसोसिएशन तथा राईस मिलर्स ने प्रमुख सचिव खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग भोपाल के नाम ज्ञापन पत्र जिला प्रशासन को सौंपा।

AD

ज्ञापन में मांग की गयी कि नान की मनमानी के कारण जिले में खरीफ विपणन वर्ष 2020 -21 एवं 21-22 में उपार्जित धान की मिलिंग कार्य पूर्णता बंद किया जाएगा।जिला प्रबंधक कटनी जिला प्रबंधक के द्वारा मिलर रोहरा इंडस्ट्रीज के ऊपर बिना सुनवाई का अवसर दिए दुर्भावना पूर्वक एक पक्षीय कार्रवाई करते हुए 13.92 लाख की पेनाल्टी एवं वर्ष 2020-21 के लिए मिलिंग कार्य के  लिए ब्लैक लिस्ट घोषित किया गया है इससे आक्रोशित होकर मिलर्स की बैठक करने विवश हुये और कार्य बंद करने के लिये मजबूर हुये ।

मिलर्स ने मांग की हैं कि रोहरा इंडस्ट्रीज के ऊपर अधिरोपित पेनाल्टी माफ की जाए एवं उनको मिलिंग कार्य से ब्लैक लिस्ट की कार्रवाई से मुक्त किया जाए।
नान में क्वालिटी कंट्रोलर के पद पर पदस्थ दागदार पूर्व में कटनी में कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे अधीनस्थ महिला कर्मचारी द्वारा यौन उत्पीडऩ के तहत दर्ज एफआईआर के आरोपी उन्हीं के कार्यकाल में अधीनस्थ क्वालिटी इंस्पेक्टर जो रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया ऐसे व्यक्ति को रिटायरमेंट के पश्चात जो उम्र दराज भी हो चुके हैं को तत्काल कटनी से क्वालिटी कंट्रोलर के पद से हटाया जाए।

इस मौके पर राईस मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष ईश्वर रोहरा, बंटू रोहरा,गागू माखीजा दीपू नानकानी सहित बडी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही।

AD
Show More

Related Articles

Back to top button