HOMEMADHYAPRADESH

Earphone लगा कर रेल ट्रैक पार करते साफ्टवेयर डेवलपर को नहीं सुनाई दी ट्रेन की आवाज, टक्कर लगने से मौत

ईयरफोन लगा कर रेल ट्रैक पार करते साफ्टवेयर डेवलपर को नहीं सुनाई दी आवाज, टक्कर से मौत

Earphone लगा कर रेल ट्रैक पार करते साफ्टवेयर डेवलपर युवक को नहीं सुनाई दी ट्रेन की आवाज, टक्कर ट्रेन की टक्कर से मौत हो गई।

Bhopal MP नगर स्थित कार्यालय से शुक्रवार शाम पैदल अपने घर जाने निकले 24 वर्षीय साफ्टवेयर डेवलपर का शव शनिवार सुबह सुभाष नगर में रेल पटरी से बरामद हुआ। शव के पास ही उसका माेबाइल फाेन एवं ईयर फाेन पड़े थे। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने आशंका जताई है युवक ईयर फाेन के जरिए बात करते हुए पटरी पार कर रहा हाेगा, ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई पड़ने पर वह हादसे का शिकार हाे गया। जिस स्थान पर उसका शव मिला, उससे आगे माेड़ है। इस वजह से तेज रफ्तार से आती हुई ट्रेन भी स्पष्ट नहीं दिखाई देती है। इससे पहले भी इस स्थान पर हादसे हाे चुके हैं।

सागर निवासी घनश्याम पुत्र रघुवीर पटेल, सुभाष नगर में किराए के कमरे में रहता था। वह एमपी नगर के एक व्यावसायिक काम्प्लेक्स में स्थित एमपी आनलाइन में साफ्टवेयर डेवलपर था। वह राेज पैदल आफिस आता–जाता था। शुक्रवार शाम काे सात बजे वह आफिस से घर जाने के लिए पैदल निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। रात काे उसके बड़े भाई ने भी फाेन लगाया था, लेकिन घनश्याम ने फाेन नहीं उठाया था।

Show More

Related Articles

Back to top button