MP Honey trap: युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर ASI ने खाया जहर? 15 दिन बाद इलाज के दौरान मौत

MP Honey trap मध्य प्रदेश पुलिस में हनी ट्रेप का शिकार बने एक सहायक उप निरीक्षक की जहर खाने के बाद इलाज के दौरान 15 दिन बाद मौत हो गई। आरोप है कि महिला दोस्त की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर जहर खाने वाले राजगढ़ के ASI राजेंद्र मालवीय की मौत हो गई है।

MP Honey trap का शिकार?

भोपाल हमीदिया रोड पर स्थित LBS अस्पताल ( LBS Hospital( में 15 दिन तक जीवन और मौत से लड़ने के बाद शनिवार को जिंदगी से जंग हार गए। ASI ने मरने से पहले एक महिला पर ब्लैकमेलिंग MP Honey trap के आरोप लगाए थे।

ASI को ब्लैकमेल कर परेशान कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला नरसिंहगढ़ की रहने वाली गीता नामक युवती  है। वह पिछले कई दिनों से ASI को ब्लैकमेल कर परेशान कर रही थी। इसी वजह से तंग आकर एएसआई राजेंद्र मालवीय ने सल्फास की 2 गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की थी। मामले में महिला पर पुलिस ने धारा 384 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक नरसिंहगढ़ की रहने वाली गीता की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर ASI ने जहर खाया था। करनवास पुलिस ने गीता के खिलाफ धारा 384 के तहत मामला दर्ज किया था। ASI की मौत के बाद मेडिकल रिपोर्ट आने पर धारा बढ़ाते हुए महिला को गिरफ्तार किया जाएगा।