HOMEMADHYAPRADESH

MP School News मध्यप्रदेश में एक्सपर्ट की सलाह के बाद ही खुलेंगे स्कूल: शिवराज

MP School News मध्यप्रदेश में एक्सपर्ट की सलाह के बाद ही खुलेंगे स्कूल: शिवराज

MP School News स्कूलों को खोलने को लेकर एक्सपर्ट्स से चर्चा करेंगे, उसके बाद ही स्कूल खोलने को लेकर फैसला लेंगे यह कहना है सीएम शिवराज सिंह का

AD

बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से मध्य प्रदेश में स्कूलों को 31 जनवरी तक बंद किया गया है. छात्रों की पढ़ाई न प्रभावित हो, इसलिए ऑनलाइन कक्षाएं संचालित की जा रही है. वहीं, मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा, मंडल के छात्र घर बैठकर प्रैक्टिकल एग्जाम दे रहे हैं. इसी बीच स्कूलों को खोलने को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है.

उन्होंने कहा है कि स्कूलों को खोलने को लेकर एक्सपर्ट्स से चर्चा करेंगे, उसके बाद ही स्कूल खोलने को लेकर फैसला लेंगे. दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ये बातें शनिवार को हुई कोरोना समीक्षा बैठक में कही. उन्होंने कहा कि पढ़ाई भी जरूरी है और बच्चों का स्वास्थ्य भी, इसलिए स्कूलों को खोलने पर फैसला सोच-समझकर लिया जाएगा.

समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में संक्रमण दर प्रदेश में लगातार घट रही है, जो अच्छी बात है. प्रदेश के बड़े जिलों इंदौर, भोपाल,जबलपुर, ग्वालियर में कोरोना के केस कम होने लगे हैं. वहीं, हॉस्पिटल्स में बहुत कम ही कोरोना के मरीज भर्ती हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में अभी 67945 एक्टिव केस हैं. देश में भी कोरोना के केस कम होने लगे हैं. प्रदेश में कोरोना की टेस्टिंग अच्छी चल रही है. कोरोना मरीजों के ठीक होने की संख्या भी बढ़ रही हैं. वहीं, इस बार कोरोना  से ज्यादा लोगों की मौत भी नहीं हो रही  है, जो राहत की बात है.

AD
Show More

Related Articles

Back to top button